Bigg Boss: सिद्धार्थ के जीतने पर चैनल की एम्प्लॉई ने छोड़ी जॉब, ये आया कलर्स का रिएक्शन


बिग बॉस सीजन 13 के जब से सिद्धार्थ शुक्ला विजेता घोषित किए गए हैं, शो अलग ही विवादों में फंसता नजर आ रहा है. पहले तो सिर्फ ट्विटर पर लोग सिद्धार्थ शुक्ला और कलर्स चैनल को ट्रोल कर रहे थे. लेकिन अब तो कलर्स की एक एम्प्लॉई ने भी सिद्धार्थ के शो जीतने पर अपनी नाराजगी व्यक्त कर दी है. उनका गुस्सा तो इस कदर फूटा है कि उन्होंने अपनी नौकरी से ही इस्तीफा दे दिया है. उन्होंने ट्वीट कर अपना इस्तीफा दिया है.


कलर्स एम्प्लॉई ने दे दिया था इस्तीफा

कलर्स की एम्प्लॉई ने ट्वीट किया, 'चैनल के क्रिएट‍िव डिपार्टमेंट के साथ काम कर बहुत अच्छा समय बीता लेकिन एक fixed शो का हिस्सा बनकर मैं खुद को नहीं गिरा सकती. कम वोट्स के बावजूद चैनल सिद्धार्थ शुक्ला को विनर बनाना चाहता है. सॉरी मैं इसका हिस्सा नहीं बन सकती.'

अब जब से ये ट्वीट वायरल हुआ है लोगों ने कलर्स चैनल को ही बायकॉट करने की मांग तेज कर दी है. ट्विटर पर #boycottcolorstv ट्रेंड कर रहा है. लोग सिद्धार्थ शुक्ला का जीतना पहले से स्क्रिप्टिड बता रहे हैं. कुछ यूजर तो इसे fixed तक कह रहे हैं.

एम्प्लॉई हमारे साथ नहीं जुड़ी-कलर्स चैनल

लेकिन लगता है अब विवाद को बढ़ता देख खुद कलर्स चैनल ने आगे आकर स्पष्टीकरण दिया है. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बताया है कि ये एंप्लाई उनके साथ काम नहीं करती हैं. चैनल ने कहा ' हम ये साफ करना चाहते हैं कि ये फरीहा नाम की महिला हमारे चैनल के साथ नहीं जुड़ी हैं. उन्होंने हमारे चैनल के खिलाफ जो भी बोला है वो बिल्कुल बेबुनियाद है. हम अपने सभी दर्शकों से अनुरोध करते हैं कि वो ऐसी खबरों पर बिल्कुल विश्वास ना करें'.

अब ये एम्प्लॉई कलर्स के साथ जुड़ी हैं या नहीं ये विवाद का विषय है, लेकिन सिद्धार्थ के जीतने के चलते चैनल कई लोगों के निशाने पर तो आ ही गया है. आसिम रियाज के फैंस तो सिद्धार्थ शुक्ला को बिग बॉस का विजेता मान ही नहीं रहे हैं. उनकी नजरों में तो आसिम रियाज ने ही शो जीता है.

याद दिला दें, रविवार रात को बिग बॉस सीजन 13 का ग्रैंड फिनाले हुआ था. फिनाले में सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज में कांटे की टक्कर देखी गई थी. लेकिन अंत में शो के विजेता सिद्धार्थ शुक्ला बन गए थे और आसिम रियाज को फस्ट रनर अप पर रहकर ही संतुष्ट होना पड़ा.