About Me

header ads

गोल्ड मेडल जीता तो शाहरुख खान के इस किरदार को कर दिया समर्पित


भारत में भले ही ऋतिक रोशन कृष जैसे सुपरहीरो के तौर पर लोकप्रियता हासिल कर चुके हों लेकिन शाहरुख खान भी साल 2011 में रा.वन फिल्म में सुपरहीरो का कैरेक्टर प्ले कर चुके हैं और इस किरदार को आज भी कई बच्चे पसंद करते हैं. ऐसा ही देखने को मिला जब एक बच्चे ने अपने गोल्ड मेडल को शाहरुख के कैरेक्टर जी.वन को समर्पित किया.

पराग छापेकर नामक शख्स ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने बताया कि डिबेट कंपटीशन जीतने पर उनके बेटे को गोल्ड मेडल मिला जिसे उनके बेटे ने सुपरहीरो जी.वन को डेडिकेट किया है. पराग ने ट्वीट करते हुए लिखा, मेरे बेटे अबीर ने डिबेट में गोल्ड मेडल जीता है. उसने इस मेडल को अपने फेवरेट किरदार जी.वन को डेडिकेट किया है. बता दें कि शाहरुख की रा.वन नाम की इस फिल्म में करीना कपूर खान और अर्जुन रामपाल ने भी काम किया था.

पराग ने इस ट्वीट के साथ एक तस्वीर भी शेयर की जिसमें अबीर के खिलोनै वाले जी.वन की बेल्ट पर ये गोल्ड मेडल देखा जा सकता है. शाहरुख ने भी इस ट्वीट को रिट्वीट किया और कहा, मेरा प्यार देना हमारे बेटे को. जिस पर इस शख्स ने कहा, पक्का शाह भाई. लव यू.

वर्क फ्रंट पर शाहरुख खान पिछली बार 2018 में आनंद एल राय की फिल्म जीरो में नजर आए थे. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थी. फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा थीं. जीरो के बाद शाहरुख ने फिल्मों से लंबा ब्रेक ले लिया है. अभी तक उन्होंने किसी प्रोजेक्ट का ऐलान नहीं किया है. फैंस उन्हें पर्दे पर देखने के लिए बेचेन हैं.

सोशल मीडिया पर कई बार उनकी वापसी के लिए हैशटैग भी ट्रेंड करते हैं. शाहरुख का नाम इसके अलावा राजकुमार हिरानी और साउथ के डायरेक्टर एटली के साथ भी जुड़ा है. शाहरुख हालांकि फिल्मों को प्रोड्यूस कर रहे हैं और पिछले साल ये घोषणा हुई थी कि वे बॉब बिस्वास फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं. इस फिल्म में अभिषेक बच्चन मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.इसके अलावा वे दीपक डोबरियाल और संजय मिश्रा स्टारर फिल्म को भी प्रोड्यूस कर रहे हैं.