दिल्ली चुनाव: BJP का आज महाजनसंपर्क अभियान, शाह-नड्डा डोर-टू-डोर कैंपेन करेंगे


दिल्ली में विधानसभा चुनाव जीतने के लिए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) अपनी पूरी ताकत झोंक रही है. दिल्ली में बीजेपी के दिग्गज नेता लगातार चुनाव प्रचार कर रहे हैं. रविवार को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह दिल्ली कैंट इलाके में चुनाव प्रचार करेंगे. यहां वो 'महा जन संपर्क अभियान' के तहत डोर-टू-डोर कैंपेन चलाएंगे. इसके बाद वो रविवार शाम 6:45 बजे बुराड़ी में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे.

गृह मंत्री अमित शाह की तरह बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा भी 'महा जन संपर्क अभियान' के तहत डोर-टू-डोर कैंपेन चलाएंगे. जेपी नड्डा रविवार को नई दिल्ली के ग्रेटर कैलाश में अपने अभियान की शुरुआत करेंगे.

अमित शाह रविवार को बुराड़ी में कौशिक इन्क्लेव के सामने एसआर पेट्रोल पंप के नजदीक जनसभा को संबोधित करेंगे. दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी घमासान छिड़ा हुआ है. राजनीतिक पार्टियां लगातार एक दूसरे पर निशाना साध रही हैं. एक ओर आम आदमी पार्टी (AAP) अपनी सत्ता को बरकरार रखने के लिए जोर लगा रही है, जबकि दूसरी ओर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और कांग्रेस सत्ता में आने की पुरजोर कोशिश कर रही हैं.

इस चुनावी समर में भारतीय जनता पार्टी ने अपने दिग्गजों को उतार दिया है. इसी कड़ी में गुरुवार को केंद्रीय अमित शाह ने दिल्ली में चुनावी रैली की और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद  केजरीवाल पर करारा हमला बोला. इसके साथ ही अमित शाह ने सीएम केजरीवाल को अपनी ही नई दिल्ली विधानसभा सीट जीतने की चुनौती दी.

दिल्ली विधानसभा चुनाव में आक्रामक चुनाव प्रचार अभियान चला रहे गृह मंत्री अमित शाह ने गुरुवार को आर. के. नगर, कस्तूरबा नगर और मालवीय नगर में आयोजित सभाओं में कांग्रेस और आम आदमी पार्टी दोनों पर जमकर वार किए. उन्होंने कांग्रेस की मनमोहन सरकार को मौनी बाबा की सरकार बताते हुए कहा कि पाकिस्तानी सीमा से घुसे 'आलिया, मालिया, जमालिया' हमारे जवानों का सिर काट ले जाते थे, मगर मौनी बाबा उफ नहीं करते थे. अमित शाह ने कहा, "ये 56 इंच के सीने वाली मोदी सरकार है जिसने पाकिस्तान के हमले के 10 ही दिनों में सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक करके, पाकिस्तान में घुसकर आतंकवादियों के सीने छलनी करने का काम किया."