अमेरिका में बिल गेट्स के साथ दिखीं मल्लिका शेरावत, तस्वीर वायरल


मर्डर और प्यार के साइड इफेक्ट्स जैसी फिल्मों में काम करने वाली एक्ट्रेस मल्लिका को हाल ही में बिल गेट्स से मिलने का मौका मिला है. माइक्रोसॉफ्ट कॉरपोरेशन के को-फाउंडर और दुनिया के सबसे अमीर हस्तियों में शुमार बिल गेट्स से मिलकर मल्लिका काफी खुश दिखीं. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव मल्लिका ने इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस पार्टी को एमेजॉन के सीईओ और फाउंडर जेफ बेजोस ने ऑर्गनाइज किया था. गौरतलब है कि ये शानदार पार्टी अमेरिका के वॉशिंगटन डीसी में हुई थी. 

बिल गेट्स से काफी प्रभावित हैं मल्लिका

उन्होंने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा, बिल गेट्स के साथ फीमेल इंपावरमेंट को लेकर बातचीत की. उनसे काफी इंस्पायर महसूस करती हूं. गौरतलब है कि मल्लिका के इंस्टाग्राम पर 1.4 मिलियन फॉलोअर्स हैं. वे अक्सर अपनी ट्रैवल डायरीज के सहारे फैंस के बीच अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इससे पहले उन्होंने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वे एक एयरक्राफ्ट की सीढ़ियों में बैठी हुई नजर आ रही थीं.


फिल्म फ्रंट की बात करें तो हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के अलावा वे कुछ इंटरनेशनल फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं. इनमें द मिथ और टाइम रेडर्स जैसी फिल्में शामिल हैं. मल्लिका ने इसके अलावा तमिल फिल्म इंडस्ट्री में भी काम किया है और वे फिल्म दसावतारम में नजर आई थीं.

पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रही हैं मल्लिका

बता दें कि मल्लिका आजकल अपनी प्रोफेशनल से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, वे एक फ्रेंच शख्स को डेट कर रही हैं. उनके बॉयफ्रेंड का नाम साइरिल ऑक्जेनफेंस है. साइरिल पेरिस के एक बिजनेस टाइकून हैं. मल्लिका और साइरिल की पहली मुलाकात पेरिस में ही हुई थी. रिपोर्ट्स के मुताबिक, वैलेंटाइन डे पर साइरिल मल्लिका को एक लग्जरी कार गिफ्ट कर चुके हैं. माना जा रहा है कि दोनों जल्द शादी भी रचा सकते हैं.

Previous Post Next Post