'गोली मारो' नारे पर घिरे अनुराग ठाकुर, चुनाव आयोग ने मांगी रिपोर्ट


केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर दिल्ली में एक रैली में लोगों से विवादित नारे लगवाकर मुसीबत में पड़ गए हैं. दिल्ली के मुख्य चुनाव अधिकारी के कार्यालय ने उत्तर पश्चिम जिले के चुनाव अधिकारी से एक रिपोर्ट मांगी है. भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) सांसद के बयान पर कांग्रेस ने आपत्ति जताई और चुनाव आयोग से कार्रवाई की मांग की.

दिल्ली के मुख्य चुनाव अधिकारी ने कहा कि हमने घटना का संज्ञान लिया है और जिला निर्वाचन अधिकारी से रिपोर्ट मांगी है. हालांकि, हमें अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है. अनुराग ठाकुर ने ये विवादित नारे दिल्ली के रिठाला में एक रैली में लगवाए. यहां से बीजेपी की ओर से मनीष चौधरी मैदान में हैं.

अनुराग ठाकुर ने सोमवार को दिल्ली में एक चुनावी रैली के दौरान मंच से देश के गद्दारों को गोली मारने के नारे लगावाए. बीजेपी सांसद ने कहा कि देश के गद्दारों को, गोली मारो...अनुराग ठाकुर ने कहा कि गद्दारों को भगाने के लिए नारे भी चाहिए. उन्होंने दिल्ली विधानसभा चुनाव को भारत की अस्मिता को बचाने का चुनाव बता दिया. वहीं मंच पर मौजूद एक और मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि कमल का बटन दबाने पर ही ये गद्दार मरेंगे.