BJP नेता का बड़ा बयान- हम अकेले ही जीत लेंगे, बिहार की जनता चाहती है BJP का CM


बिहार विधानसभा चुनाव में अभी वक्त है, एक तरफ जहां जदयू-राजद-कांग्रेस के बीच जहां पोस्टर वार चल रहा है, वहीं भाजपा एमएलसी और पूर्व केंद्रीय मंत्री संजय पासवान ने बड़ा बयान देकर लोगों  क  को चौंका दिया है. पासवान ने कहा है कि बिहार के लोग अब एक भाजपा नेता को बिहार के सीएम के रूप में देखना चाहते हैं, भाजपा राज्य में सबसे मजबूत और सक्रिय पार्टी है.

इसके साथ ही भाजपा नेता ने कहा कि अंततः हम पीएम मोदी और अपने नेता सुशील मोदी जी के फैसले का पालन करेंगे. लेकिन अब हम बिहार में अकेले चुनाव जीतने में सक्षम हैं.

अमित शाह ने कहा था-बिहार में नीतीश के नेतृत्व में लड़ेंगे चुनाव

बता दें कि इससे पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह गृहमंत्री अमित शाह ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में दोहराया कि बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए का चेहरा नीतीश कुमार ही होंगे और उन्हीं के नेतृत्व में हम चुनाव लड़ेंगे. इसे लेकर किसी को कहीं कोई संशय नहीं होना चाहिए.

सुशील मोदी ने कहा था-एनडीए का चेहरा हैं नीतीश कुमार 

इसके साथ ही बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने भी पहले से ही कहा है कि विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार ही बिहार में एनडीए का चेहरा होंगे और उनके चेहरे पर ही एनडीए चुनाव लड़ेगा. 

प्रशांत किशोर ने बताया था जदयू को बड़ा भाई, हुई थी बयानबाजी

बता दें कि जदयू नेता प्रशांत किशोर ने विधानसभा चुनाव को लेकर सीटों के बंटवारे का नया फॉर्मूला बताया था और कहा था कि बिहार में जदयू को ज्यादा सीटें मिलनी चाहिए, जदयू बड़े भाई की भूमिका में रहेगा. उनके इस बयान पर जहां भाजपा नेताओं ने आपत्ति जताई थी तो वहीं जदयू नेताओं ने प्रशांत किशोर का साथ दिया था. 

इसपर, राजद के प्रवक्ता और विधायक शक्ति सिंह यादव ने भी जदयू नेताओं का साथ दिया था और जदयू को बीजेपी का बड़ा भाई बताया था तो कांग्रेस के एमएलसी प्रेमचंद मिश्रा ने भी इन दोनों की लड़ाई पर चुटकी ली थी और कहा था कि भले ही आंकड़ों में नीतीश कुमार की पार्टी बड़ी हो, मगर नीतीश कुमार करेंगे वही जो नरेंद्र मोदी चाहेंगे.

अपने वरीय नेताओं के बयान और जदयू नेताओं के बयान के बाद अब भाजपा के विधानपार्षद संजय पासवान का बयान सबको चौंकाने वाला है. उनके इस बयान पर बिहार में राजनीति एक बार फिर से गरमाने वाली है.