About Me

header ads

अक्षय की इस बात से अब तक खफा हैं ट्विंकल, करीना से जुड़ा हुआ है किस्सा


करीना कपूर और अक्षय कुमार इन दिनों अपकमिंग फिल्म गुड न्यूज के प्रमोशन में बिजी हैं. इस दौरान दोनों फिल्म के अलावा पर्सनल लाइफ के भी कई सारे किस्से साझा कर रहे हैं. ये सभी जानते हैं कि अक्षय कुमार और करीना कपूर की बॉन्डिंग सिर्फ फिल्मों तक सीमित नहीं है. दोनों पर्सनल लाइफ में अच्छे दोस्त हैं और दोनों की फैमिली के बीच भी अच्छी बॉन्डिंग है. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान अक्षय कुमार ने एक पुराना किस्सा शेयर किया जो करीना कपूर की मां बबिता और अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना से जुड़ा हुआ है.

अक्षय ने साल 2003 में तलाश फिल्म की शूटिंग के दौरान का एक किस्सा शेयर किया. अक्षय ने कहा कि- मैं एक छोटी सी कहानी सुनाना चाहता हूं. हम तलाश फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. मेरी पत्नी ट्विंकल उस समय प्रेग्नेंट थीं. हमें बोट पर बैठ कर नदी पार करनी थी. बोट में चढ़ते समय मैंने करीना की मां बबिता का हाथ पकड़ा और उन्हें चढ़ाया. आजतक मेरी बीवी मुझे सुनाती है कि तुमने उस समय मुझे होल्ड ना कर के बबिता आंटी को होल्ड किया था.

अक्षय संग बॉन्डिंग पर करीना ने कही ये बात

करीना कपूर ने भी अक्षय के साथ बॉन्डिंग के बारे में बात की है. करीना ने कहा कि- मैं अक्षय को उस समय से जानती हूं जब हम सभी लोखंडवाला में रहते थे. उन्हें पहली बार फिल्म में कोई शॉट देते हुए देखने से लेकर अभी तक का सफर शानदार रहा है. मेरी मां भी अक्षय को काफी समय से जानती हैं. जब भी अक्षय कुमार की कोई फिल्म रिलीज होती है मेरी मां थियेटर में जाकर अपने दोस्तों के साथ अक्षय की मूवीज देखती हैं. मेरी मां के लिए वे बेटे जैसे हैं और हमारे लिए परिवार के एक सदस्य जैसे हैं.