About Me

header ads

'काय पो छे' फिल्म के एक्टर को मुंबई इंडियंस ने खरीदा, IPL ऑक्शन में लगी लाखों की बोली


Kai Po Che Actor in IPL Auction: बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ फिल्म 'काय पो छे' में नज़र आए एक 14 वर्षीय खिलाड़ी को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के अगले सीजन के लिए मुंबई इंडियंस ने खरीद लिया है. फिल्म 'काय पो छे' में सेंट्रल कैरेक्टर प्ले करने वाले खिलाड़ी दिग्विजय देशमुख (Digvijay Deshmukh) को मुंबई इंडियंस ने 20 लाख की बेस प्राइस में खरीदा है.

कहा जाता है कि आइपीएल में युवा प्रतिभाओं को मंच मिलता है. इस बार भी ऐसा होगा, जिससे युवा खिलाड़ियों के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर की क्रिकेट के लिए रास्ता खुलेगा. कोलकाता में 19 दिसंबर को हुई आइपीएल 2020 की नीलामी में मुंबई इंडियंस ने दिग्विजय देशमुख को खरीदा, जिन्हें बचपन से ही क्रिकेट खेलने का शौक था. हैरानी की बात तो ये है कि 14 साल की उम्र में दिग्विजय देशमुख ने फिल्म काय पो छे में भी काम बतौर क्रिकेटर ही किया था.

महाराष्ट्र के 21 वर्षीय दिग्विजय देशमुख 1 फर्स्ट क्लास और 7 टी20 मैच अपने राज्य की टीम के लिए खेल चुके हैं. इन सभी मैचों में सीधे हाथ के बल्लेबाज और तेद गेंदबाज दिग्विजय देशमुख ने 104 रन बनाए हैं, जबकि 15 विकेट अपने नाम किए हैं. दिग्विजय देशमुख ने फिल्म काय पो छे में अली हाश्मी का रोल प्ले किया था. इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत, अमित साध, राजकुमार राव, मानव कौल और कई सितारे थे.

फिल्म काय पो छे तीन कैरेक्टर सुशांत, अमित और राजकुमार के इर्द गिर्द थी जो एक छोटे से बच्चों को क्रिकेटर बनाना चाहते हैं. इसी छोटे बच्चे का किरदार साल 2012 में आई फिल्म 'काय पो छे' में दिग्विजय देशमुख ने निभाया था. बता दें कि दिग्विजय देशमुख ने इसी साल महाराष्ट्र के लिए प्रोफेशनल क्रिकेट खेलना शुरू किया है. सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी के बाद उन्होंने एक रणजी मैच भी खेला है.