Hera Pheri 3: अक्षय कुमार तीसरी बार हेराफेरी करेंगे या नहीं, जानिए क्या कहते हैं बॉलीवुड के खिलाड़ी


हेराफेरी फ्रेंचाइजी अक्षय कुमार के करियर की सबसे अहम फ़िल्मों में शामिल है. इस फ्रेंचाइजी की दो फ़िल्में आ चुकी हैं. अक्षय, सुनील शेट्टी और परेश रावल की दिलचस्प कॉमेडी एक बार फिर देखने का फैंस को भी  इंतज़ार है. काफ़ी वक़्त से इसको लेकर ख़बरें भी आ रही हैं. हाल ही में जब अक्षय कुमार से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने मज़ेदार जवाब दिया.

फ़िल्मफेयर वेबसाइट में छपी ख़बर के अनुसार अक्षय ने हेराफेरी 3 को लेकर हिंट देते हुए कहा- हेराफेरी 3? कोशिश जारी है. अभी क्या बताऊं...पोलें भी नहीं खोल सकता. अक्षय फ़िलहाल अपनी अगली फ़िल्म गुड न्यूज़ के प्रमोशंस में जुटे हैं, जो 27 दिसम्बर को सिनेमाघरों में आएगी. इस फ़िल्म को राज मेहता ने निर्देशित किया है और फ़िल्म में उनके साथ करीना कपूर रीयूनाइट हो रही हैं. वहीं, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ मुख्य स्टार कास्ट का हिस्सा हैं. 

अगर हेराफेरी फ्रेंचाइजी की बात करें तो पहली फ़िल्म 2000 में आयी थी और प्रियदर्शन ने इसका निर्देशन किया था. यह हिंदी सिनेमा की कल्ट-क्लासिक फ़िल्म मानी जाती है. हेराफेरी में अक्षय, सुनील और परेश ने राजू, श्याम और बाबू भैया नाम के किरदार निभाये थे, जो आज भी दर्शकों के ज़हन में ताज़ा हैं. इस फ़िल्म के ज़रिए अक्षय के कॉमेडी स्किल्स खुलकर सामने आये थे. 2006 में इसका सीक्वल फिर हेराफेरी आया. मगर, तीसरी फ़िल्म का इंतज़ार अब तक बना हुआ है. 

काफ़ी वक़्त से हेराफेरी 3 को लेकर ख़बरें आ रही हैं. अप्रैल में इंडिया टुडे में आयी एक ख़बर के मुताबिक हेराफेरी 3 का निर्देशन एक बार फिर प्रियदर्शन को दिया जा सकता है. इसमें प्रियदर्शन के हवाले से बताया गया था कि उनकी फ़िल्म के लीड कलाकारों से बातचीत चल रही है. 

कुछ साल पहले अभिषेक बच्चन और जॉन अब्राहम के साथ हेराफेरी 3 का एलान किया गया था. परेश रावल और सुनील शेट्टी भी इस फ़िल्म का हिस्सा थे. मगर, यह प्रोजेक्ट एलान से आगे नहीं बढ़ सका. इसके कुछ वक़्त बाद ख़बर आयी कि अभिषेक और जॉन अब्राहम ने फ़िल्म छोड़ दी. इसके बाद से ही हेराफेरी 3 अटकी हुई है.