About Me

header ads

छपाक के लिए 13 लाख मिलने की खबर पर फूटा लक्ष्मी अग्रवाल का गुस्सा


बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी अगली फिल्म छपाक में बिजी हैं. दीपिका की फिल्म छपाक अगले साल रिलीज होगी. छपाक का ट्रेलर इसी महीने रिलीज हुआ है. ट्रेलर रिलीज होने के बाद एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं.

सोशल मीडिया पर लक्ष्मी अग्रवाल को लेकर खबरें थीं कि फिल्म बनाने के लिए उन्हें (लक्ष्मी अग्रवाल) को 13 लाख रुपए दिए गए हैं. लक्ष्मी अपनी खबरों से काफी परेशान थीं. लक्ष्मी ने इन सभी खबरों पर अपनी प्रतिक्रिया दी है. लक्ष्मी अग्रवाल ने इन खबरों को अफवाह बताया है.

लक्ष्मी ने अपने इंस्टाग्राम पर खबर का स्क्रीन शेयर किया है. इसमें दावा किया गया है, 'एसिड अटैक सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल को छपाक के लिए सिर्फ 13 लाख रुपए दिए गए हैं.' लक्ष्मी ने खबर को शयेर करते हुए लिखा, 'ये बिल्कुल फेक न्यूज है.'


बता दें कि छपाक सच्ची घटनाओं पर आधारित एक फिल्म है. फिल्म में दीपिका पादुकोण एसिड सर्वाइवर लक्ष्मी अग्रवाल का रोल निभा रही हैं. इस रोल के लिए दीपिका ने अपने आप को पूरी तरह ढाल लिया है. इस फिल्म में दीपिका को तैयार करने के लिए प्रोस्थेटिक्स मेकअप का इस्तेमाल किया गया. इस बारे में दीपिका बताती हैं  मैंने पहली बार जब प्रोस्थेटिक्स मेकअप होने के बाद अपने आप को शीशे में देखा, मुझे लगा मैं ये किरदार जी रही हूं.