राधे: शूटिंग का पहला दिन, सलमान खान ने की स्लो-मोशन में एंट्री


सुपरस्टार सलमान खान ने जब से संजय लीला भंसाली की फिल्म इंशाअल्लाह में काम करने से मना किया है, फैन्स तभी से उनकी ईद पर रिलीज होने वाली फिल्म के ऐलान का इंतजार कर रहे थे. सलमान खान ने पिछले दिनों फैन्स का ये एक्साइटमेंट खत्म करते हुए बता दिया कि ईद 2020 पर वह अपनी एक्शन पैक्ड फिल्म राधे लेकर दर्शकों के बीच आ रहे हैं.

दबंग 3 रिलीज होने में अब ज्यादा वक्त बचा नहीं है और सलमान खान अब हर थोड़े दिनों के गैप पर फिल्म से जुड़ी कोई न कोई जानकारी साझा कर रहे हैं. बता दें कि सलमान ये बात पहले ही फैन्स को बता चुके हैं कि इस फिल्म का वांटेड से कोई लेना देना नहीं है. दरअसल कई लोग इस फिल्म को सलमान खान की सुपरहिट फिल्म वांटेड का सीक्वल मान रहे थे. वांटेड बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट रही थी और इसमें सलमान खान ने राधे का किरदार निभाया था. यही वजह है कि उनकी फिल्म राधे को वांटेड का सीक्वल माना जा रहा था.

बात करें राधे की तो सलमान खान ने सोमवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें राधे का टाइटल ट्रैक बज रहा है और सलमान खान स्लो मोशन में एंट्री करते नजर आ रहे हैं.
दबंग 3 में कौन होगा विलेन?

सलमान खान का ये स्लो मोशन वीडियो सोशल मीडिया पर खूब लोकप्रिय हो रहा है. बात करें फिल्म दबंग 3 की तो फिल्म का ट्रेलर काफी पहले रिलीज हो चुका है और सोशल मीडिया पर काफी चर्चित हो रहा है. फिल्म में किच्चा सुदीप नेगेटिव रोल प्ले कर रहे हैं. दबंग की पिछली फिल्मों की तरह ही सोनाक्षी सिन्हा इस बार भी फिल्म में फीमेल लीड रोल में दिखेंगी.