About Me

header ads

धौनी के भविष्य पर बोले गांगुली- फैसला करने के लिए पर्याप्त समय


बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने शुक्रवार को कहा कि महेंद्र सिंह धौनी के भविष्य पर फैसला करने के लिए अभी पर्याप्त समय है और कुछ महीनों में चीजें स्पष्ट हो जायेंगी.

भारत के मुख्य कोच रवि शास्त्री ने कहा था कि आईपीएल 2020 से धौनी के भविष्य को लेकर स्पष्ट तस्वीर का पता चल जायेगा. इस बारे में जब गांगुली से पूछा गया तो उन्होंने कहा, हम देखेंगे कि क्या होता है. अभी पर्याप्त समय है. निश्चित तौर पर (कुछ महीनों में) तसवीर साफ हो जायेगी. धोनी भारत की विश्व कप सेमीफाइनल में हार के बाद किसी मैच में नहीं खेले हैं.

बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली पहले ही कह चुके हैं धाैनी को वही सम्मान दिया जायेगा जिसका उन जैसा दिग्गज खिलाड़ी हकदार है. उन्होंने इस स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज के तुरंत ही संन्यास लेने से भी इनकार किया. पिछले महीने बोर्ड अध्यक्ष का पद संभालने के बाद गांगुली ने कहा, आप जानते हैं कि चैंपियंस जल्द खत्म नहीं होते. धाैनी की अगुवाई में भारत ने टी20 विश्व कप 2007 और वनडे विश्व कप 2011 में खिताब जीते थे.

गाैरतलब है कि टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धौनी ने दो दिन पहले ही मुंबई में एक कार्यक्रम में टीम से बाहर रहने संबधित सवाल पर कहा था कि जनवरी तक मत इस संबंध में नहीं पूछें. धौनी के संन्यास को लेकर अटकलबाजियां लग रही हैं. इस पूर्व कप्तान के एक करीबी सूत्र ने कहा था कि वह अगले साल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के बाद अपने भविष्य को लेकर फैसला करेंगे.