बर्थ डे पर नई फिल्म की घोषणा कर सकते हैं शाहरुख, नाम होगा सनकी?


शाहरुख खान पिछले लंबे समय से अपने प्रोजेक्ट्स को लेकर सुर्खियों में चल रहे हैं. उनका नाम कई फिल्मों के साथ जुड़ चुका है लेकिन इसके बावजूद उन्होंने किसी प्रोजेक्ट को लेकर आधिकारिक घोषणा नहीं की है. हालांकि 2 नवंबर को अपने जन्मदिन के दिन वे अपनी नई फिल्म का ऐलान कर सकते हैं. माना जा रहा है कि वे तमिल सिनेमा के सुपरस्टार डायरेक्टर एटली के साथ काम कर सकते हैं. ट्विटर पर शाहरुख और एटली से जुड़ा ये इवेंट काफी वायरल भी हो रहा है.

एटली की हालिया रिलीज सुपरस्टार विजय स्टारर बिजिल महज 5 दिनों में बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ से अधिक की कमाई कर चुकी है. इसके अलावा उनकी पिछली दो फिल्मों ने भी बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन प्रदर्शन किया था. फैंस मान रहे हैं कि साउथ और बॉलीवुड का ये कॉम्बिनेशन शाहरुख के लिए बेहतरीन साबित हो सकता है और शाहरुख इस फिल्म के जरिए अपना शानदार कमबैक कर सकते हैं. रिपोर्ट्स के अनुसार, इस फिल्म का नाम सनकी हो सकता है.

गरम मिजाज हो सकता है शाहरुख का ये किरदार

एक सोर्स के मुताबिक, फिल्म के मेकर्स इस फिल्म का नाम सनकी को लेकर आश्वस्त हैं. शाहरुख इस फिल्म में एक गर्म दिमाग और गुस्सैल शख्स का किरदार निभा सकते हैं और इसलिए ये टाइटल फिल्म को सूट करता है. शाहरुख के बर्थ डे पर फिल्म की टीम इस बात की घोषणा कर सकती है. इससे पहले शाहिद कपूर ने भी साउथ डायरेक्टर संदीप वांगा के साथ काम कर कबीर सिंह जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्म दी थी. ये फिल्म शाहिद के करियर की सबसे बड़ी फिल्म साबित हुई है. शाहिद ने भी एक गुस्सैल और क्रेजी मेडिकल प्रोफेशनल का किरदार निभाया था.

एटली के फैंस जहां शाहरुख के साथ काम करने को लेकर उन्हें बधाई दे रहे थे वहीं कई फैंस मान रहे हैं कि इस फिल्म के साथ ही एक अदद सुपरहिट की तलाश में लगे शाहरुख को आखिरकार सफलता मिल सकती है. शाहरुख खान ने इससे पहले आनंद एल राय के साथ काम किया था. शाहरुख, अनुष्का और कटरीना जैसे स्टार्स के बावजूद फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर खास कमाई नहीं की थी.

Previous Post Next Post