About Me

header ads

दबंग 3 के मोशन पोस्टर में सामने आया सबसे बड़े सवाल का जवाब, आ रहे हैं राधे भइया


इन दिनों सलमान खान अपनी नई फिल्म दबंग 3 को लेकर चर्चा में हैं. ये फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है. पिछले कुछ समय से चर्चा थी कि दबंग 3 के बाद सलमान खान एक बार फिर कॉप की भूमिका में नजर आएंगे, लेकिन इसकी ऑफिशियल घोषणा नहीं हुई थी. अब सलमान ने इस खबर की पुष्टि कर दी है. उन्होंने सोशल मीडिया पर दबंग 3 का एक मोशन पोस्टर शेयर किया है जिसमें फिल्म राधे: योर मोस्ट वान्टेड भाई की भी झलकी देखने को मिली.

मोशन पोस्टर में सलमान खान पहले चुलबुल पांडे वाले लुक में दिखे. इसके बाद उनका राधे लुक नजर आया. मोशन पोस्टर को देखने से साफ है कि सलमान की इस फिल्म में खतरनाक एक्शन होने वाला है. कई सीन में सलमान हाथ में गन लिए शर्टलेस दिखाई दिए. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ''आप ही ने पूछा था दबंग 3 के बाद क्या? क्या और कब? ये लो आंसर #EidRadheKi.''  इस फिल्म का निर्देशन प्रभु देवा ही करेंगे.

दबंग 3 में ये एक्टर बनेगा विलेन?

बता दें कि फिल्म दबंग 3 में विलेन की भूमिका साउथ के सुपरस्टार किच्चा सुदीप निभा रहे हैं. इसमें उनके किरदार का नाम बल्ली होगा. ये जानकारी सलमान ने सोशल मीडिया पर किच्चा का लुक पोस्टर शेयर कर दी थी. खास बात ये है कि इस फिल्म से महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर डेब्यू करने जा रही हैं. इनके अलावा फिल्म में अरबाज खान, माही गिल. पंकज त्रिपाठी, नवाब शाह, प्रमोद खन्ना अहम रोल में नजर आएंगे. प्रभुदेवा फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं. प्रमोद खन्ना फिल्म में सलमान खान के पिता के रोल में हैं.