About Me

header ads

गरीब-जरूरतमंद की आवाज हूं, हां मैं गिरिराज हूं... नए रोल में BJP के फायर ब्रिगेड सांसद


हमेशा अपने बयानों से सुर्खियों में रहनेवाले भाजपा के फायर ब्रिगेड सांसद गिरिराज सिंह एक बार चर्चा में हैं. हालांकि इस बार कोई बयान को लेकर चर्चा में नहीं है. भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा की नसीहत के बाद वे तीन दिनों से चुप्‍पी साधे हुए हैं. चर्चा उनकी आनेवाली शॉर्ट फिल्‍म को लेकर है. केंद्रीय मत्स्य, पशुपालन एवं डेयरी विकास राज्य मंत्री गिरिराज सिंह अब फिल्म में भी नजर आएंगे. दिनकर फिल्म प्रोडक्शन ने सोशल मीडिया पर उनके नाम पर बनने वाली फिल्म का पोस्टर जारी किया है. फिल्म का नाम है- हर गरीब-जरूरतमंद की आवाज हूं, हां मैं गिरिराज हूं... पोस्‍टर पर उनके बड़े-बड़े कटअाउट वाले फोटो लगे हुए हैं. 

हिंदूवादी नेता के रूप में सुर्खियों में रहनेवाले गिरिराज सिंह को फिल्म में हर गरीब और जरूरतमंद की आवाज बताया गया है. दिनकर फिल्म प्रोडक्शन की पहली फिल्म चौहर के नायक अमिय कश्यप ने कहा कि गिरिराज सिंह जैसी राजनीतिक हस्तियों पर फिल्म का निर्माण होना अच्छी बात है.

उन्होंने कहा कि 15 अक्टूबर को केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह अपने संसदीय क्षेत्र बेगूसराय आ रहे हैं. उनके आने के बाद फिल्म के साथ अन्य विषयों पर चर्चा होगी। उन्होंने कहा कि फिल्म में किनकी क्या भूमिका होगी, कौन-कौन कलाकार होंगे, इस पर अभी चर्चा नहीं हुई है.

उन्‍होंने कहा कि मध्यम वर्गीय पृष्ठभूमि से आनेवाले गिरिराज सिंह के जीवन से जुड़ी कहानी युवा पीढ़ी को प्रेरित करेगी. इस संबंध में केंद्रीय मंत्री के पीए सोनू ने बताया कि अभी उन्हें इस संबंध में पूरी जानकारी नहीं है। सोशल मीडिया पर पोस्टर ही देखा है. 

बता दें‍ कि पिछले सप्‍ताह गिरिराज सिंह पटना में भीषण जलजमाव और बिहार में आई बाढ़ को लेकर ताबड़तोड़ बयान दे रहे थे. ट्वीट पर ट्वीट किए जा रहे थे. उनके निशाने पर मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार लगातार रह रहे थे. इतना ही नहीं, एक ट्वीट में तो उन्‍होंने पटना में जलजमाव को लेकर मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार व उपमुख्‍यमंत्री सुशील कुमार मोदी को ही जिम्‍मेदार ठहरा दिए थे. इसके बाद बिहार की सियासत तेज हो गई थी. जदयू की ओर से भी पलटवार किये जा रहे थे. लेकिन जेपी नड्डा की नसीहत के बाद अचानक उन्‍होंने चुप्‍पी साध ली है. लेकिन अब गिरिराज की चर्चा आने वाली शॉर्ट फिल्‍म को लेकर शुरू हो गई है.