About Me

header ads

बेगूसराय में कुख्यात अपराधी की गोली मारकर हत्या, दो अन्य को भी मारी गोली


बेगूसरायः  बेगूसराय में अपराधियों का मनोबल चरम पर है. एक ओर आपसी वर्चस्व की जंग में कुख्यात अपराधी की गोली मारकर हत्या कर दी गई. वहीं, दो विभिन्न जगहों पर दो लोगों को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया. डंडारी थाना क्षेत्र के तुरकिया बहियार मे बीते रात अपराधियों ने नावकोठी थाना क्षेत्र के समसा निवासी कुख्यात अपराधी तुलसी महतों की गोली मारकर हत्या कर दी गई. 
बताया जा रहा है कि तुलसी महतों शुक्रवार की रात अपने घर से किसी आपराधिक वारदात को अंजाम देने के लिए बूढ़ी गंडक नदी पार कर डंडारी की ओर गया था. जहां  उसकी हत्या कर दी गई. मृतक पर भी कई मामले दर्ज हैं तथा पुलिस उसे लंबे समय से तलाश कर रही थी. मृतक तुलसी महतों, रंजीत महतों गैंग का कुख्यात अपराधी बताया जा रहा है तथा उसकी अवादत बमबम महतों गिरोह से चल रही थी. संभावना जताई जा रही है वह किसी की हत्या करने गया था लेकिन खुद गोली का शिकार हो गया. 
घटना बखरी थाना क्षेत्र की है. जहां कि अपराधियों ने गुदार चौक पर डिपो के निकट दरवाजे पर सोए सकलदेव महतों को गोली मारकर दिया. गंभीर रूप से घायल सकलदेव महतों को बेगूसराय के एक निजी अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है. पुलिस ने घटनास्थल से दो खोखा बरामद किया है. तीसरी घटना बरौनी कोल बोर्ड रोड की है. जहां कि शनिवार को अहले सुबह अपराधियों ने एक युवक को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. गंभीर रूप से घायल युवक का इलाज एक निजी नर्सिंग होम में चल रहा है. 
इधर तीन अपराधिक वारदातों से जिला भर में सनसनी फैल गई है. वरीय पुलिस अधिकारी सभी मामलों की जांच कर रहे हैं. एसपी अवकाश कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. वारदातों को अंजाम देने वाले अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है.