About Me

header ads

अच्छे स्टूडेंट होने के बाद भी सुशांत को कॉलेज से निकाल दिया गया था बाहर, जानें क्यों


सुशांत सिंह राजपूत अपनी फिल्म छिछोरे को लेकर चर्चा में चल रहे हैं. वे इस फिल्म में श्रद्धा कपूर के साथ नजर आएंगे. इसके साथ ही साथ फिल्म में कई कलाकार काम कर रहे हैं. नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित ये फिल्म कॉलेज लाइफ पर बेस्ड है. सुशांत ने दिल्ली कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग में एडमिशन लिया था लेकिन उन्हें एहसास हो गया था कि वे एक्टिंग के लिए ही बने हैं और उन्होंने अपनी पढ़ाई छोड़कर मुंबई आने का फैसला किया था. हालांकि उन्हें एक बेहतरीन स्टूडेंट के तौर पर देखा जाता रहा है.

हाल ही में सुशांत ने कपिल शर्मा शो में अपनी कॉलेज लाइफ के बारे में बात की थी. उन्होंने बताया कि कैसे उन्हें एक बार कॉलेज के हॉस्टल से निकाल दिया गया था. उन्होंने कहा - अच्छा स्टूडेंट था मैं, दिल्ली कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग में पढ़ता था. लेकिन मैं फर्स्ट सेमेस्टर में हॉस्टल से निकाल दिया गया. हमारे कॉलेज में नियम था कि 7 बजे के बाद अगर आओगे हॉस्टल में, तो एंट्री नहीं मिलेगी.

वही श्रद्धा कपूर ने बताया था कि आखिर क्यों उन्होंने एकेडेमिक्स छोड़कर एक्टिंग को अपनाने का मन बनाया था. श्रद्धा ने कहा कि वे पहले तो अपनी एजुकेशन को खत्म करना चाहती थीं लेकिन उसके बाद वे काफी बेसब्र हो गईं और कॉलेज ड्रॉप कर फिल्मी दुनिया में आ गईं.

श्रद्धा ने इस बारे में बात करते हुए कहा 'असल में, मैंने प्लान किया था कि एजुकेशन और कॉलेज खत्म करूंगी, फिर एक्टिंग में आऊंगी. लेकिन में बहुत बेसब्र हो गई थी मैं. वापस आ गई तो ऑफर्स आने लगे. ऑडिशन्स के ऑफर्स, फिल्मों के ऑफर्स नहीं. तो मुझे लगा कि चलो, ड्रॉप आउट करती हूं. हालांकि उन्होंने साथ ही अपने फैंस को सलाह भी दी. उन्होंने कहा कि मैं ये सलाह नहीं देती कि ड्रॉप आउट करो, जो आपके दिल में है, वो करो.'


गौरतलब है कि फिल्म छिछोरे में सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर संग वरुण शर्मा, तुषार पांडे, नवीन पोलीशेट्टी, सहर्ष शुक्ला जैसे सितारों ने काम किया है. फिल्म का निर्देशन आमिर खान स्टारर दंगल फेम डायरेक्टर नितेश तिवारी ने किया है. हाल ही में इस फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग पर कई बॉलीवुड सेलेब्स ने इस फिल्म की तारीफ की है.