About Me

header ads

Saaho First Day Box Office Collection: प्रभास-श्रद्धा की 'साहो' को मिली अच्छी शुरुआत...


Saaho Box Office First Day Box Office Collection: उम्मीदों और अपेक्षाओं पर सवार 2019 की मोस्ट अवेटेड फ़िल्म साहो आख़िरकार 30 अगस्त को रिलीज़ हो गयी. फ़िल्म के पहले दिन के कलेक्शंस को लेकर जो रिपोर्ट्स आ रही हैं, उनके मुताबिक़ फ़िल्म ठीकठाक ओपनिंग लेने वाली है.

बाहुबली स्टार यह फ़िल्म इसके एलान के वक़्त से ही चर्चा में रही. बाहुबली2- द कन्क्लूज़न 2017 में रिलीज़ हुई थी और इसके बाद प्रभास ने सिर्फ़ साहो पर ही काम किया है। यानि लगभग डेढ़ साल उन्होंने इस फ़िल्म को दिये, जिसके चलते भी फ़िल्म चर्चा में रही. दर्शकों से लेकर ट्रेड तक, सबकी नज़र साहो पर ही लगी थी. इसी हाइप के चलते इस शुक्रवार साहो के अलावा कोई फ़िल्म रिलीज़ नहीं हुई. कोई फ़िल्ममेकर साहो से टकराना नहीं चाहता था. ट्रेड रिपोर्ट्स की माने तो फ़िल्म पहले दिन अच्छा बिज़नेस करेगी.

पिंक विला की एक रिपोर्ट में दावा किया गया है कि मॉर्निंग शोज़ में साहो की ऑक्यूपेंसी (सिनेमा हॉल में दर्शकों की तादाद) 45-50 फीसदी रही।.सुबह के शोज़ में दर्शकों की संख्या बढ़ सकती थी, अगर प्रिंट समय पर पहुंच जाते. कई जगह से ऐसी रिपोर्ट्स आयीं कि प्रिंट पहुंचने में देरी होने की वजह से शोज़ रद्द कर दिये गये हैं. नीचे दिये लिंक पर क्लिक करके आप इसकी पूरी रिपोर्ट पढ़ सकते हैं.

वहीं, बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि मॉर्निंग शोज़ में ऑक्यूपेंसी 60 तक फीसदी रही है. साहो के पहले दिन के कलेक्शंस को बढ़ाने में एडवांस बुकिंग का भी काफ़ी योगदान रहेगा। ट्रेड रिपोर्ट्स के अनुसार, साहो ने 8.50 करोड़ रुपये टिकटों की एडवांस बुकिंग से ही जुटा लिये. इसीलिए जानकार मान रहे हैं कि साहो (हिंदी) पहले दिन 20 करोड़ रुपये तक जमा कर सकती है.