About Me

header ads

बिहार: हाथी पर सवार हथियार लहराते हुए बीजेपी विधायक का वीडियो वायरल


एक विधायक ही कानून की धज्जियां उड़ाने लग जाए तो फिर क्या कहेंगे. हम यहां बात कर रहे हैं बिहार के पश्चिमी चंपारण के लोरिया विधानसभा क्षेत्र के बीजेपी विधायक विनय बिहारी की.

विनय बिहारी का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जहां पर वह एक हाथी पर सवार होकर हथियार लहराते हुए नजर आ रहे हैं. दरअसल, जन्माष्टमी के बाद पश्चिमी चंपारण में कंस वध मेला का आयोजन किया गया था. इस मेले का आयोजन हर साल जन्माष्टमी के बाद होता है और इसी में शिरकत करने के लिए विनय बिहारी वहां पहुंचे थे.

लोगों की भीड़ काफी ज्यादा थी, तो ऐसे में विधायक महोदय भी उत्साहित हो गए और हाथी पर जाकर सवार हो गए. विधायक जी यहीं पर नहीं रुके. विधायक ने अपने हाथों में फिर एक राइफल ले लिया. इसके बाद क्या था, हजारों की संख्या में लोग जुटे हुए थे और उन्हीं के बीच विधायक महोदय हाथी पर सवार होकर राइफल हवा में लहराने लगे मानो कोई फिल्म की शूटिंग कर रहे हों.

यहां पर फिल्म की शूटिंग का जिक्र इसलिए किया जा रहा है क्योंकि विनय बिहारी विधायक होने से पहले एक कलाकार थे. कलाकार यानी कि एक गायक और कई भोजपुरी फिल्मों में उन्होंने हीरो की भूमिका भी निभाई है.

बताया तो यह भी जा रहा है कि हाथी पर सवार होकर विधायक महोदय ने हवा में फायरिंग भी की मगर इसकी पुष्टि कोई नहीं कर रहा. लेकिन एक बात है, घंटों तक विधायक जी इस तरीके से भीड़ के बीच में राइफल हाथ में ताने हाथी पर घूमते रहे. लेकिन उन्हें रत्ती भर भी चिंता नहीं थी कि कहीं किसी वजह से हाथी बिदक गया तो फिर क्या होगा? अगर राइफल से चली गोली किसी को लग गई तो फिर क्या होगा?