About Me

header ads

लालू यादव ने रिम्स में मनाई जन्माष्टमी, समर्थक बोले- कृष्ण की तरह आएंगे जेल से बाहर


चारा घोटाला मामले में जेल की सजा काट रहे राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने जन्माष्टमी के मौके पर रिम्स में ही भगवान कृष्ण की पूजा की. आर्थराइटिस से पीड़ित लालू ने रिम्स के पेइंग वार्ड में ही भगवान कृष्ण के बाल-गोपाल रूप की मूर्ति और झूला मंगवाया.

इसके बाद उन्होंने यहां जन्माष्टमी का त्यौहार मनाया. इस मौके पर आरजेडी के नेताओं ने कहा कि भगवान कृष्ण की तरह लालू यादव भी जेल की सलाखों से बाहर निकलेंगे.

बता दें कि भगवान विष्णु के अवतार भगवान कृष्ण के जन्म के उत्सव का त्यौहार जन्माष्टमी को धूमधाम से मनाने वाले लालू प्रसाद यादव, फिलहाल चारा घोटाला मामले में जेल की कैद में हैं.

लालू प्रसाद चारा घोटाला मामले में 14 साल जेल की सजा काट रहे हैं. तबीयत खराब होने की वजह से वह पिछले एक साल से रिम्स में इलाज करा रहे हैं. 31 अगस्त को उन्हें यहां एक साल हो जाएगा.

बीमार लालू ने जेल की सजा में रहने के बावजूद भगवान कृष्ण की पूजा की. लालू के सेवक ने कहा कि वैसे तो लालू यादव हर दिन पूजा करते हैं मगर जन्माष्टमी का त्यौहार उनके लिए विशेष होता है.

शनिवार को ही लालू प्रसाद यादव से मिलने पहुंचे शिवहर के लोकसभा प्रत्याशी रहे सैयद फैसल अली ने जन्माष्टमी को देखते हुए उनके लिए फलों से भरी टोकरी लेकर रिम्स पहुंचे.

लालू प्रसाद का इलाज कर रहे डॉक्टर ने कहा कि शुक्रवार की रात लालू प्रसाद यादव ने भगवान कृष्ण की उपासना पूरे विधि-विधान से की. बीमार होने के कारण लालू प्रसाद यादव को फास्टिंग रहने की सलाह डॉक्टरों ने नहीं दी.