प्रियंका चोपड़ा खाकी निकर में दिखीं, होना पड़ा ट्रोलिंग का शिकार


प्रियंका चोपड़ा अक्‍सर अपने स्‍टाइल स्‍टेटमेंट के चलते सुर्खियों में बनी रहती हैं. अब सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तसवीरें तेजी वायरल हो रही है. इस तसवीर में देसी गर्ल बेहद खूबसूरत लग रही हैं. खास बात यह है कि प्रियंका ने खाकी रंग की हाफ पैंट पहनी है. उनकी इस तसवीर को खूब पसंद किया जा रहा है और कुछ यूजर्स उन्‍हें ट्रोल कर रहे हैं. उनकी तसवीर को लेकर कुछ यूजर्स कमेंट कर रहे हैं कि वे अभी-अभी RSS की महत्‍वपूर्ण मीटिंग से बाहर निकली हैं. 

दरअसल, राष्‍ट्रीय स्‍वयंसेवक संघ (RSS) के सदस्‍यों द्वारा पहने जाने वाले हाफ पैंट का रंग भी खाकी है. इसी रंग का हाफ पैंट पहने प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनास के साथ स्‍पॉट हुई. प्रियंका बॉलीवुड के अलावा हॉलीवुड में भी एक बड़ा नाम है.

प्रियंका चोपड़ा का लुक अक्‍सर सुर्खियों में रहता है. उनके लुक की बात करें तो खाकी रंग की हाफ पैंट के साथ उन्‍होंने ब्‍लैक टॉप, घुटने तक लंबे ब्‍लैक रंग के जूते, ब्‍लैक कलर की ही लंबे आस्‍तीन वाला जैकट पहना था. प्रियंका के साथ उनके पति निक जोनास भी नजर आये.

एक यूजर ने लिखा,' RSS की एक अहम बैठक में भाग लेने के बाद प्रियंका चोपड़ा रवाना ...' बता दें कि प्रियंका चोपड़ा सिनेमा में सफल करियर के अलावा स्वास्थ्य, शिक्षा और महिला अधिकारों जैसे सामाजिक मुद्दों का सक्रियता से प्रचार करती रही हैं और अभिनेत्री ने कहा है कि वह भविष्य में राजनीति में प्रवेश करना चाहेंगी.
Previous Post Next Post