About Me

header ads

Sapna Choudhary: राजनीति में आने के बाद सपना ने मनोज तिवारी को लेकर कही बड़ी बात


डांसर से कैरियर की शुरुआत करने वाली सपना चौधरी अब राजनीति की दुनिया में कदम रख चुकी है। रविवार को भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के बाद हरियाणवी गायिका सपना चौधरी ने कहा है कि, देश के प्रति भाजपा की भावना को देखकर पार्टी में शामिल हुई हैं। फिलहाल चुनाव नहीं लडूंगी, लेकिन कार्यकर्ता की हैसियत से पार्टी के प्रचार-प्रसार का जो भी कार्य मिलेगा, उसे वह सच्चे सिपाही की तरह करूंगी।

रविवार को मथुरा में एक कार्यक्रम को दौरान सपना चौधरी पत्रकारों से वार्ता करते हुए कहा कि उन पर किसी का दबाव नहीं था, दिल्ली भाजपा प्रदेश प्रभारी मनोज तिवारी उन्हें बच्चों की तरह स्नेह करते हैं, उन्हीं की प्रेरणा आज काम आई है। 
जब सपना ने मनोज को बताया था अच्छे दोस्त

लोकसभा चुनाव के दौरान सपना चौधरी ने 22 अप्रैल को मनोज तिवारी के साथ रोड शो की थी। इस रोड शो में मशहूर हरियाणवीं डांसर सपना चौधरी ने मनोज तिवारी के लिए वोट भी मांगा। रोड शो में भाग लेने पर प्रतिक्रिया देते हुए सपना चौधरी ने कहा था कि उन्होंने भाजपा की सदस्यता ग्रहण नहीं की है। मनोज तिवारी उनके अच्छे दोस्त हैं इसलिए रोड शो में शामिल हुई।

कांग्रेस को नो कहने के बाद मनोज तिवारी से मिलीं थी सपना चौधरी

इसी साल मार्च में डांसर सपना चौधरी के कांग्रेस में शामिल होने की खबर मीडिया में आई थी।  सपना चौधरी ने कांग्रेस में शामिल होने से इनकार करने के ठीक बाद दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष मनोज तिवारी से मिलीं थी। यह मुलाकात देर शाम मनोज तिवारी के आवास पर हुई और दोनों ने डिनर किया। मनोज तिवारी के सलाहकार नीलकांत बक्शी ने उस समय मुलाकात की पुष्टि की थी। उसी समय राजनीतिक गलियारे में चर्चा शुरू हो गई थी कि क्या सपना चौधरी भाजपा में शामिल होंगी? उस समय सपना चौधरी ने कहा था कि मनोज तिवारी भी एक अच्छे कलाकार हैं और इस नाते उनसे मिलती रहती हूं।