About Me

header ads

दीदी शपथ ग्रहण समारोह में शामिल नहीं होने का बहाना ढूंढ़ रही थीं : विजयवर्गीय


दिल्ली में भाजपा के केंद्रीय कार्यालय में प्रदेश प्रभारी एवं पार्टी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने संवाददाताओं से कहा कि बंगाल में जो हिंसा हुई है, वह तृणमूल कांग्रेस के लोगों द्वारा राज्य सरकार के समर्थन से की जा रही है. यह पूछे जाने पर कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने से इंकार किया है. श्री विजयवर्गीय ने कहा कि वह नहीं आने का बहाना ढूंढ़ रही थीं और वह उनको मिल गया है. 

उन्होंने कहा कि बंगाल की पार्टी इकाई ने तय किया कि प्रदेश में चुनावी हिंसा में पीड़ित कार्यकर्ताओं से जुड़े लोगों को बुलाया जाये, भाजपा में ये लोग परिवार का हिस्सा हैं और अगर पार्टी अपने लोगों को बुलाती है, तब इसमें ममता जी को क्या आपत्ति हो सकती है?  

श्री विजयवर्गीय ने आरोप लगाया कि ममता बनर्जी का संघीय ढांचे में पहले भी विश्वास नहीं रहा है और प्रधानमंत्री पर वह पहले भी टिप्पणी कर चुकी हैं. पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव में भाजपा के अच्छे प्रदर्शन और तृणमूल को पिछले चुनाव की तुलना में काफी नुकसान होने के घटनाक्रम के बीच भाजपा और तृणमूल कांग्रेस में आरोप-प्रत्यारोप का दौर काफी पहले से ही शुरू हो चुका है. इस मौके पर प्रदेश भाजपा नेता मुकुल राय भी पार्टी मुख्यालय में मौजूद थे.