श्रावणी मेला को लेकर एसडीओ ने की बैठक, 15 जुलाई तक तैयारी पूरा कर लेने का दिया निर्देश


भागलपुर जिले के सुलतानगंज में होने वाले विश्व प्रसिद्ध श्रावणी मेला की तैयारी को लेकर सदर एसडीओ धनन्जय कुमार की अध्यक्षता में सोमवार को बैठक की गई. बैठक में मुख्य अतिथि के रूप में नगर सभापति राज कुमार गुड्डू, नगर उपसभापति नीलम देवी, डीएसपी चन्द्र भूषण कुमार, सीओ रवि कुमार, बीडीओ संजीव कुमार, थानाध्यक्ष प्रिय रंजन और कार्यपालक पदाधिकारी मृत्युंजय कुमार शामिल हुए.

विभिन्न राजनीतिक दलों के लोग, वार्ड पार्षद, मुखिया, सरपंच सहित शहर गणमान्य लोग एवं विभाग के पदाधिकारी के साथ बैठक करते हुए एसडीओ ने श्रावणी मेला से संबंधित हो रही समस्याओं के बारे में सबों से अवगत होते हुए सारी समस्या का निदान श्रावण माह से पूर्व कर लेने की बात कही. उधर एसडीओ के नेतृत्व में शहर एवं नमामि गंगे घाट पर अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया.

इस दौरान एसडीओ धनन्जय कुमार ने बताया कि श्रावणी मेला को लेकर बैठक की गई. बैठक में जर्जर सड़क की मरम्मती करने के लिए 15 जुलाई का डेट लाईन पदाधिकारियों को दिया गया है. अजगैबीनाथ मंदिर में श्रावण के सोमवार के दिन अधिक भीड़ होने पर उसके नियंत्रण की तैयारी की जा रही है. उन्होंने कहा कि गंगा घाट में बिहार सरकार के जमीन पर अतिक्रमण करनेवाले दुकानदारों को अतिक्रमण मुक्त किया गया है.

Post a Comment

Previous Post Next Post