टीएमसी ने घोटालों को बना लिया है अपना फुल टाइम बिजनेस: मोदी


कोलकाता: भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने पश्चिम बंगाल के हावड़ा में चुनावी जनसभा में टीएससी, कांग्रेस समेत इंडी गठबंधन पर जमकर हमला बोला. मोदी ने कहा कि टीएमसी ने घोटालों को अपना फुल टाइम बिजनेस बना लिया है. कांग्रेस हो, लेफ्ट हो या इंडी गठबंधन की कोई और पार्टी, भ्रष्टाचार इनका कॉमन कैरेक्टर है.

रविवार को हावड़ा में चुनावी जनसभा में नरेन्द्र मोदी ने कहा कि तृणमूल घोटालों की ओपन इंडस्ट्री चलाती है. बंगाल का लॉटरी स्कैम इसका बड़ा उदाहरण है. इस लॉटरी घोटाले के पीछे तृणमूल के करप्ट नेता हैं. ये दूर-दूर तक फैले हुए हैं, लेकिन तृणमूल सरकार उन्हें भी बचा रही है. मोदी ने कहा कि ममता बनर्जी की सरकार में हमारी बहनें सुरक्षित नहीं हैं. यहां महिलाओं पर अत्याचार हो रहे हैं. संदेशखाली में क्या हुआ, पूरे देश ने देखा. बेटियों के गुनहगारों को बचाने में तृणमूल की पूरी सरकार लग गई. आज आरोपित सीबीआई की गिरफ्त में है लेकिन तृणमूल अभी भी उसके लिए बैटिंग कर रही है.

मोदी ने कहा कि तृणमूल सरकार केंद्र की योजनाओं में भी लूट-खसोट की पूरी कोशिश कर रही है. भाजपा सरकार गरीबों को प्रधानमंत्री आवास देती है, लेकिन बंगाल में तृणमूल सरकार केवल उन्हीं लोगों को पैसा देती है, जो या तो तृणमूल से जुड़े हैं या तृणमूल वालों को कट देते हैं. हमने हर घर जल पहुंचाने के लिए जल जीवन मिशन शुरू किया, लेकिन बंगाल सरकार उसमें भी भ्रष्टाचार कर रही है. ये लोग राजनीतिक फायदे के लिए बंगाल की जनता को पानी के लिए तड़पा रहे हैं. गरीबों का हक मारने वाली तृणमूल को आप 20 मई को जबरदस्त सजा दीजिए और उखाड़ कर फेंक दीजिए.

उन्होंने कहा कि तृणमूल सरकार की प्राथमिकता आप लोगों का हित नहीं है, तृणमूल का एजेंडा है घुसपैठिए का भला करना. ये लोग घुसपैठिए को बंगाल में कब्जा दिलाते हैं. वोटबैंक की राजनीति के लिए कांग्रेस, लेफ्ट और तृणमूल ने बंगाल की पहचाना को दांव पर लगा दिया है. कई इलाकों में यहां के लोग अल्पसंख्यक हो गए हैं. मोदी ने कहा कि तृणमूल के विधायक खुलेआम हिंदुओं को धमकी देते हैं. वो हिंदुओं को भागीरथी में डूबोने की बात करते हैं और तृणमूल उसे सही बताती है. तुष्टीकरण का ऐसा खुला खेल यहां चल रहा है.

कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए मोदी ने कहा कि कांग्रेस के शहजादे देश में सबकी संपत्ति की जांच करवाना चाहते हैं. वो आपकी संपत्ति की जांच कराएंगे. ये लोग आपकी की संपत्ति में आधा हड़पने की बात कह रहे हैं.

Post a Comment

Previous Post Next Post