भाजपा में शामिल होने की अटकलों पर अभिनेता प्रकाश राज ने तोड़ी चुप्पी


प्रकाश राज साउथ सिनेमा और बॉलीवुड के लोकप्रिय अभिनेता हैं। अपनी दमदार एक्टिंग के लिए मशहूर प्रकाश राज अपनी बेबाकी के लिए भी जाने जाते हैं। वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। कई सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों, राजनीति पर अपनी राय व्यक्त करते रहते हैं। ऐसी ही उनकी एक पोस्ट की है और वह पोस्ट अब वायरल हो गई है।

प्रकाश राज ने गुरुवार को एक्स पर एक स्क्रीनशॉट शेयर किया है, उसमें लिखा कि अभिनेता प्रकाश राज आज दोपहर 3 बजे भाजपा में शामिल होंगे। उस पर प्रकाश राज ने लिखा, "मुझे लगता है कि उन्होंने कोशिश की, लेकिन उन्हें एहसास हुआ कि वे (वैचारिक रूप से) इतने अमीर नहीं थे कि मुझे खरीद सकें। आप क्या सोचते हैं दोस्तों।' इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग जस्ट आस्किंग का भी इस्तेमाल किया है।

सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ने ऐसे पोस्ट शेयर किए थे कि प्रकाश राज भाजपा में शामिल होने वाले हैं, उनमें से एक पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने साफ किया कि वह भाजपा में शामिल नहीं होंगे और साथ ही उन्होंने भाजपा की आलोचना भी की। उनकी ये पोस्ट काफी चर्चित है।

दरअसल, माना जाता है कि अभिनेता प्रकाश राज भाजपा की विचारधारा से सहमत नहीं हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया पर भाजपा सरकार के फैसलों की आलोचना करते नजर आते हैं। कभी-कभी वे अपने बयानों के कारण विवादों में भी घिर जाते हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post