जम्मू-कश्मीर एक क्षेत्र नहीं भारत का मस्तक, मैं अदा करूंगा कर्ज : पीएम मोदी


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज श्रीनगर दौरे पर हैं. उन्होंने गुरुवार को जम्मू-कश्मीर को 6400 करोड़ रुपये की कई सौगात दी. श्रीनगर के बख्शी स्टेडियम में ‘विकसित भारत, विकसित जम्मू कश्मीर’ कार्यक्रम के दौरान उन्होंने 53 विकास योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन किया. 

इन परियोजनाओं का मकसद कृषि, पर्यटन और अर्थव्यवस्था को बढ़ावा देना है. इसके बाद उन्होंने एक विशाल जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि जम्मू-कश्मीर सिर्फ एक क्षेत्र नहीं भारत का मस्तक है. जम्मू कश्मीर का कर्ज मैं अदा करूंगा.

पीएम मोदी ने कहा कई दशकों से लोगों को इस नए कश्मीर का इंतजार था. उन्होंने कहा कि यहां के युवाओं की आखों में भविष्य की चमक दिखाई पड़ती है. यहां के लोग अब सुकून से रह रहे हैं. पीएम मोदी ने कहा कि नए जम्मू की आंखों में उम्मीद है. पीएम मोदी ने कहा कि जम्मू कश्मीर का कर्ज मैं अदा करूंगा. मोदी का प्यार इस कर्ज को चुकाने में कोई कसर नहीं छोड़ेगा.

जम्मू-कश्मीर में वक्त ने करवट ली है. जम्मू-कश्मीर सिर्फ एक क्षेत्र नहीं भारत का मस्तक है. पीएम मोदी ने कहा कि विकसित कश्मीर विकसित भारत की प्राथमिकता है. प्रधानमंत्री ने कहा कि पहले देश की कई योजनाएं कश्मीर तक आती ही नहीं थी. आज जम्मू-कश्मीर को सभी योजनाओं का लाभ मिल रहा है. पीएम ने कहा कि मोदी की गारंटी पूरा होने की गारंटी है.

Post a Comment

Previous Post Next Post