डॉक्टर्स ने शॉक देकर जान बचाई, इंसीडेंट पर पहली बार बोले श्रेयस तलपड़े


मराठी के साथ-साथ बॉलीवुड में भी नाम कमाने वाले अभिनेता श्रेयस तलपड़े धीरे-धीरे स्वस्थ हो रहे हैं. कुछ दिन पहले उन्हें दिल का दौरा पड़ा था. इसके बाद उनकी एंजियोप्लास्टी की गई. श्रेयस फिलहाल घर पर अपने परिवार के साथ हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्हें एहसास हुआ कि अपनी सेहत को नजरअंदाज करना कितना महंगा पड़ सकता है.

अभिनेता श्रेयस तलपड़े 47 साल की उम्र में दिल का दौरा पड़ा था तो हर किसी ने चिंता जताई. श्रेयस ने हाल ही में मीडिया को एक इंटरव्यू दिया. इसमें उन्होंने अपनी हेल्थ पर अपडेट दिया. उन्होंने कहा कि इस घटना से उन्हें एहसास हुआ कि हम स्वास्थ्य की कितनी अनदेखी करते हैं. श्रेयस ने कहा कि मुझे पहले कभी अस्पताल में भर्ती नहीं कराया गया. फ्रैक्चर के लिए भी नहीं. इसलिए मुझे नहीं पता था कि ऐसा कुछ होगा. स्वास्थ्य को गंभीरता से लें. जान है तो जहान है. ऐसी घटना आपके देखने का तरीका बदल देती है. पिछले 28 सालों से मैं अपने फिल्मी करियर पर ध्यान दे रहा हूं. हम इसमें परिवार को ज्यादा गंभीरता से नहीं लेते हैं, लेकिन समय पर देखभाल की जरूरत है."

श्रेयस ने कहा कि चिकित्सकीय तौर पर मैं जीवित नहीं था. यह बहुत बड़ा सदमा था. डॉक्टरों ने मुझे सीपीआर दिया और मेरी जान बचा ली. मुझे दूसरी जिंदगी मिल गई है. मैं वास्तव में नहीं जानता कि उन लोगों को कैसे धन्यवाद दूं, जिन्होंने मेरी मदद की." मेरी सुपरवुमन, मेरी पत्नी ने मेरी बहुत मदद की. उन्हीं की वजह से मैं आज आपके सामने खड़ा हूं." वे अपने जीवन का श्रेय अपनी पत्नी को देते हैं.

श्रेयस ने आगे कहा कि जब मुझे होश आया तो मैं डॉक्टर को देखकर मुस्कुराया. मैंने अपनी पत्नी से ऐसी कठिन परिस्थिति के लिए माफी भी मांगी. मैं पांच दिन तक मेडिकल निगरानी में रहा. डॉक्टर ने मुझे सलाह दी है कि छह सप्ताह के बाद काम शुरू कर सकते हैं. फिलहाल मैं अपने परिवार के साथ समय बिता रहा हूं. जब ऐसा कुछ होता है, तो यह आपके परिवार के लिए एक झटका है.

Post a Comment

Previous Post Next Post