जिंदगी में मुश्किलें आती हैं, उम्मीद मत खोना: शाहरुख खान


बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों फिल्म 'डंकी' को लेकर चर्चा में हैं। डंकी से पहले उनकी फिल्म 'जवान' और 'पठान' ने भी खूब कमाई के साथ प्रशंसा भी लूटी थी। साल 2023 का किंग खान के नाम रहा। अब फैंस उनकी आने वाली फिल्मों का इंतजार कर रहे हैं। 'पठान' की रिलीज से पहले शाहरुख अपने बेटे आर्यन खान की वजह से सुर्खियों में थे। अब उन्होंने बताया कि ड्रग मामले में बेटे आर्यन की गिरफ्तारी के बाद वे चुप क्यों रहे।

वर्ष 2018 के बाद शाहरुख खान अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रहे। शाहरुख के बेटे आर्यन को वर्ष 2021 में ड्रग केस के चलते जेल जाना पड़ा था। मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में शाहरुख ने अपनी जिंदगी में आई मुश्किलों पर बात की। शाहरुख खान ने कहा कि पिछले चार-पांच साल मेरे और मेरे परिवार के लिए रोलर-कोस्टर राइड की तरह थे। कोरोना काल में मुझे काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ा। उस वक्त मेरी कई फिल्में फ्लॉप रहीं। इसके बाद कि, खबरें चलने लगीं कि मेरा करियर खत्म हो गया।

शाहरुख ने कि मुझे अपनी निजी जिंदगी में भी कई मुश्किलों का सामना करना पड़ा, लेकिन इस सफर में मैंने कई चीजें सीखीं। मेरा मानना है कि किसी भी समस्या से उबरते समय शांत रहना चाहिए। जिंदगी में मुश्किलें आती हैं, उम्मीद मत खोना चाहिए।

Post a Comment

Previous Post Next Post