एनिमल का हल्ला बोल, जवान से ज्यादा कमाई कर गई रणबीर कपूर की फिल्म


Animal Box Office Collection : शाहरुख खान के लिए साल 2023 बेहतरीन रहा है क्योंकि उनकी दो फिल्म पठान और जवान दोनों ही ब्लॉकबस्टर रहा है. वहीं इन फिल्मों का रिकॉर्ड तोड़ अभी तक कोई फिल्म नहीं तोड़ पाई है. लेकिन रणबीर कपूर की एक्शन मूवी एनिमल यह रिकॉर्ड तोड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है. इसी बीच एनिमल की दूसरे दिन की कमाई का आंकड़ा सामने आ गया है, जो कि जवान को पीछे छोड़ता दिख रहा है. 

सकनिल्क के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, एनिमल ने दूसरे दिन 66 करोड़ की कमाई हासिल की है, जिसके बाद दो दिनों में रणबीर कपूर की फिल्म 100 करोड़ पार करते हुए 129.80 करोड़ का कलेक्शन कर चुकी है. वहीं पहले दिन की बात करें तो एनिमल ने 63.8 करोड़ की ओपनिंग की थी, जिसमें हिंदी में 54.75 करोड़, तेलुगू में 8.55 करोड़, कन्नड़ में 9 साथ, तमिल में 4 लाख और मलयालम में 1 लाख की कमाई फिल्म ने की है. 

पहले दिन भले ही पठान और जवान का रिकॉर्ड ब्रेक करने में एनिमल नाकामयाब रही है. लेकिन दूसरे दिन की कमाई के मामले में जवान से आगे एनिमल निकल गई है. दरअसल, आंकड़ों के अनुसार, जवान ने दूसरे दिन 63.50 करोड़ की कमाई की थी. वहीं 70.50 करोड़ पठान का कलेक्शन था तो एनिमल की दूसरे दिन की कमाई पठान का तो नहीं लेकिन जवान का रिकॉर्ड ब्रेक करने के मामले में आगे रही है. 

बता दें, पहले दिन की ओपनिंग के साथ रणबीर कपूर की एनिमल, टाइगर 3, केजीएफ 2 और बाहुबली 2 जैसी फिल्मों के रिकॉर्ड ब्रेक करते हुए तीसरी सबसे ज्यादा ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई है. 

Post a Comment

Previous Post Next Post