बीजेपी के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की बैठक खत्म, 2024 में वोट प्रतिशत बढ़ाने का लक्ष्य


नई दिल्ली : अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव की तैयारियों और कार्यक्रमों की रुपरेखा तय करने के लिए शुक्रवार को शुरू हुई भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय पदाधिकारियों की दो दिन की बैठक आज समाप्त हो गई. बैठक दिल्ली में पार्टी के केंद्रीय कार्यालय में हुई. सूत्रों के मुताबिक बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कार्यकर्ताओं से लोकसभा चुनाव की तैयारी करने, मिशन 2024 के लिए कमर कसने का आह्वान किया.

सूत्रों के मुताबिक, बीजेपी पूरे देश में महिला, युवा, किसान और गरीबों को पार्टी से जोड़ने के लिए अभियान चलाएगी. प्रधानमंत्री मोदी जनवरी में देश भर के युवाओं को संबोधित करेंगे. बीजेपी ने लोकसभा चुनाव में 35 करोड़ वोट पाने का लक्ष्य रखा है. इसके तहत विभिन्न योजनाओं के सात करोड़ लाभार्थियों तक पहुंचने की रणनीति बनाई गई है.  

अयोध्या में 22 जनवरी को राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के दिन सभी बीजेपी कार्यकर्ता अपने-अपने इलाके के मंदिर में पूजन और लाइव प्रसारण की व्यवस्था करेंगे. 22 जनवरी के बाद हर राज्य से ट्रेन के जरिए लोगों को अयोध्या ले जाकर भगवान राम के दर्शन कराए जाएंगे. पार्टी कार्यकर्ताओं से कहा गया है कि राम मंदिर से जुड़ी जानकारी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर ज्यादा से ज्यादा साझा करें और लोगों से चर्चा करें.

बीजेपी ने कार्यकर्ताओं से बूथ लेवल पर हर एक मतदाता के संपर्क में रहने को कहा है. कहा गया है कि, कार्यकर्ता अपने-अपने बूथ के मतदाताओं के घर जाकर उनसे मिलें. भारत की बढ़ती वैश्विक ताकत और योजनाओं के बारे में लोगों को बताएं.

Post a Comment

Previous Post Next Post