एक बार फिर पैपराजी पर भड़के रणबीर कपूर


अभिनेता रणबीर कपूर इन दिनों फिल्म एनिमल की तैयारी कर रहे हैं. ‘तू झूठी मैं मक्कार’ की सफलता के बाद उन्हें एनिमल से उम्मीदें हैं. साथ ही फिल्म को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त क्रेज देखने को मिल रहा है. टीजर के बाद फैंस की उत्सुकता और भी बढ़ गई है. इस बीच एनिमल मूवी इवेंट में रणबीर कपूर पैपराजी पर भड़क गए. वीडियो इस समय वायरल हो रहा है.

फिल्म एनिमल के प्रमोशनल इवेंट के बाद पैपराजी रणबीर कपूर से पोज देने के लिए कह रहे थे. उन्होंने दिवाली की शुभकामनाएं भी दीं. तभी रणबीर अचानक भड़क गए और बोले, ‘‘मैं क्या करूं भाई, मैं क्या करूं?'' नेटिज़न्स को रणबीर का ये व्यवहार बिल्कुल पसंद नहीं आया. उन्होंने कमेंट सेक्शन में एक्टर को अच्छी बधाई दे दी है.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर खूब कमेंट्स आ रहे हैं. इसमें रणबीर कपूर के अभद्र व्यवहार से नेटिजन्स सहमत नहीं हुए. एक ने कमेंट किया कि ''आरके बहुत असभ्य है.” बाद में वीडियो में रणबीर शांति से एक फैन को सेल्फी देते भी नजर आ रहे हैं. रणबीर कपूर की फिल्म ‘एनिमल’ 1 दिसंबर को रिलीज हो रही है. इसमें उनके अपोजिट रश्मिका मंदाना हैं जबकि अनिल कपूर उनके पिता का किरदार निभा रहे हैं. जबकि बॉबी देओल खतरनाक विलेन का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म का निर्देशन ‘कबीर सिंह’ फेम डायरेक्टर संदीप वांगा रेड्डी ने किया है.

Post a Comment

Previous Post Next Post