इन्होंने तो महादेव तक को नहीं छोड़ा : पीएम मोदी


रायपुर: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने छत्तीसगढ़ के दुर्ग में शनिवार को जनसभा को संबोधित किया. विधानसभा चुनाव के मद्देनजर आयोजित इस रैली के दौरान उन्होंने छत्तीसगढ़ की भूपेश बघेल सरकार पर जमकर हमला बोला. 

प्रधानमंत्री मोदी ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि राजनीतिक दल गरीबों को बांटने के लिए नयी साजिशें रच रहे हैं और जातिवाद का विष फैला रहे हैं. उन्होंने कथित महादेव सट्टेबाजी ऐप घोटाले को लेकर छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि वे ‘महादेव' के नाम को भी नहीं बख्शते हैं.

प्रधानमंत्री मोदी ने कांग्रेस पर ओबीसी प्रधानमंत्री और पूरे समुदाय को गाली देने का आरोप लगाते हुए कहा कि वह गालियों से डरते नहीं हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस नहीं चाहती कि गरीबों का भला हो, वह नहीं चाहती कि उनकी स्थिति में सुधार हो. कांग्रेस की प्राथमिकता भ्रष्टाचार कर अपना खजाना भरना है.

जनसभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, मोदी को ये कांग्रेसी दिन रात गालियां देते हैं, हर दिन मैं 2-2.5 किलो गालियां खाता हूं. लेकिन यहां के मुख्यमंत्री देश की जांच एजेंसियों और देश के सुरक्षाबल को भी गाली देने लगे हैं. इन साथियों पर भी आरोप लगा रहे हैं.

Post a Comment

Previous Post Next Post