Shah Rukh Khan जान से मारने की धमकी, एक्टर को मिली Y+ सिक्योरिटी


Bollywood: बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि उनकी जान को खतरा है इसलिए एक्टर को अब Y+ सिक्योरिटी दी जाएगी। जानकारी के मुताबिक, फिल्म जवान की शानदार सफलता के बाद से शाहरुख खान को धमकियां मिल रही थीं। जिसके बारे में मुंबई पुलिस ने कंफर्म किया।

राज्य सरकार ने किया शाहरुख की सुरक्षा बढ़ाने का फैसला 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर की तरफ से लिखत शिकायत दी गई थी जिसमें बताया गया था कि उन्हें जान से मारने की धमकियां दी जा रहीं हैं। इसके बाद फौरन अलर्ट मोड में आई महाराष्ट्र सरकार ने शाहरुख खान को Y+ कैटेगरी की सिक्योरिटी देने का फैसला किया है। 

बताया जा रहा है कि राज्य सरकार ने एक आईजी रैंक के अधिकारी को शाहरुख की सिक्योरिटी बढ़ाने की निर्देश दिए हैं। खबरों के अनुसार, किंग खान को दी जाने वाली Y+ कटेगरी की सिक्योरिटी के अंतर्गत 5 हथियारबंद जवान हर समय उनके घर पर तैनात रहेंगे। वहीं, पर्सनल कवर के तौर पर शाहरुख के साथ हर समय छह हथियारबंद कमांडो मौजूद रहेंगे। Y+ कैटेगरी की सिक्योरिटी का पूरा खर्च खुद किंग खान ही उठाएंगे। 

सलमान खान को भी मिल चुकी है Y+ कटेगरी की सिक्योरिटी

सिर्फ शाहरुख खान ही नहीं बल्कि सिक्योरिटी थ्रेट के चलते सलमान खान (Salman Khan)को भी  Y+ कैटेगरी की सिक्योरिटी मिली हुई है। बहरहाल, अब बात करें फिल्म जवान के ओवरऑल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की तो फिल्म ने 1103 करोड़ की कमाई की है। फिल्म में शाहरुख के साथ ही नयनतारा और विजय सेतुपती मुख्य भूमिका में नजर आए हैं।

Post a Comment

Previous Post Next Post