Rajasthan Elections 2023: PM मोदी ने सीएम गहलोत पर साधा निशाना, कहा- लाल डायरी में है कांग्रेस की काली करतूत


Narendra Modi Statement: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने आज जोधपुर में एक रैली को संबोधित किया. इस मौके पर पीएम ने राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधा. प्रधानमंत्री ने कहा कि लाल डायरी में कांग्रेस के करप्शन की काली करतूत है. लाल डायरी खुलने से सारे राज खुल जाएंगे. महिला अत्याचार में राजस्थान नंबर वन है. 

पीएम मोदी ने कहा कि केंद्र की बीजेपी सरकार अपनी तरफ से राजस्थान के विकास के लिए हर कोशिश कर रही है. लेकिन यहां की स्थिति देखकर दुख होता है. पिछले 5 साल में कांग्रेस ने भ्रष्टाचार और दंगों के मामले में राजस्थान को टॉप पर पहुंचा दिया है. कांग्रेस ने महिलाओं और दलितों के विरुद्ध अत्याचार के मामले में राजस्थान को नंबर 1 बना दिया है. कांग्रेस ने नशे के कारोबार को कैसे खुली छूट दे रखी है, वो भी राजस्थान का बच्चा बच्चा जानता है.

लाल डायरी पर क्या बोले प्रधानमंत्री मोदी?

पीएम मोदी ने जोधपुर की रैली में लाल डायरी का भी जिक्र किया. प्रधानमंत्री ने कहा कि आप सबने लाल डायरी के बारे में सुना है. लोग कहते हैं कि कांग्रेस के करप्शन की हर काली करतूत इस लाल डायरी में दर्ज हैं. अगर आप चाहते हैं कि इस लाल डायरी का राज सामने आए, तो आपको यहां बीजेपी सरकार बनाना जरूरी है.

प्रधानमंत्री मोदी ने आगे कहा कि कुछ दिन पहले ही नारी शक्ति वंदन अधिनियम संसद में पारित हो गया है. लेकिन इस कानून ने कांग्रेस और घमंडिया गठबंधन के नेताओं की पोल खोल दी है. ये लोग कभी महिला आरक्षण के समर्थन में नहीं थे. इसलिए ये कानून बनने के बाद ये लोग बौखला गए हैं. इनको समझ ही नहीं आ रहा है कि मोदी ने बहनों को दी हुई ये गारंटी पूरी कैसे कर ली. ये लोग नहीं जानते कि मोदी की गारंटी, मतलब हर गारंटी पूरा होने की गारंटी.

कांग्रेस पर तुष्टिकरण का आरोप

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के पेपर लीक माफिया ने यहां के युवाओं का भविष्य बर्बाद कर दिया. चुनाव के समय बेरोजगारी भत्ते का वादा करने वाली कांग्रेस ने यहां के युवाओं को पेपर लीक माफिया के हवाले कर दिया. ऐसे माफियाओं के खिलाफ BJP सख्त कार्रवाई करेगी. 

प्रधानमंत्री ने ये भी कहा कि क्या कांग्रेस की पहली और आखिरी नीति तुष्टिकरण है? राम नवमी, हनुमान जयंती, परशुराम जयंती, कोई भी त्योहार ऐसा नहीं है जिसमें राजस्थान से पत्थरबाजी की खबरें न आती हों. जिस जोधपुर शहर को शांति के लिए जाना जाता था वहां दिनदहाड़े गैंगवॉर होती है.

Post a Comment

Previous Post Next Post