फिर पान मसाला के विज्ञापन में नजर आए अक्षय कुमार, देनी पड़ी सफाई


पिछले साल सार्वजनिक तौर पर माफी मांगने वाले अक्षय एक बार फिर पान मसाला के विज्ञापन में नजर आये हैं. इस विज्ञापन में अक्षय के साथ अजय देवगन और शाहरुख खान भी नजर आ रहे हैं. विज्ञापन का वीडियो शेयर कर नेटिजन्स अक्षय की आलोचना कर रहे हैं.

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच विश्व कप मैच के दौरान शाहरुख खान, अजय देवगन और अक्षय कुमार का एक पान मसाला ब्रांड का नया विज्ञापन प्रसारित हुआ. इस ऐड को देखकर फैंस हैरान रह गए, क्योंकि पान मसाला ब्रांड को प्रमोट करने के लिए अक्षय ने पिछले साल सार्वजनिक तौर पर माफी मांगी थी. अब डेढ़ साल बाद वह फिर से एक पान मसाला के विज्ञापन में नजर आए हैं.

अक्षय कुमार ने कहा था कि वह अब पान मसाला का विज्ञापन नहीं करेंगे, क्योंकि इससे उनके प्रशंसक बहुत निराश थे. अब फिर से पान मसाला के विज्ञापन में नजर आने के बाद एक नेटीजन ने कमेंट किया है कि पैसे के लिए अक्षय कुमार कुछ भी कर सकते हैं. एक अन्य यूजर ने कहा, चूंकि अक्षय की फिल्में फ्लॉप हो रही हैं, इसलिए वह फिर से पानमसाला का प्रचार कर रहे हैं.

अक्षय कुमार ने पान मसाले का वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर सफाई दी. अक्षय ने ट्वीट किया- 'अगर दूसरी चीजों के अलावा फर्जी खबरों में रुचि रखते हैं तो आपके लिए कुछ फेक्ट्स नहीं है. ये विज्ञापन 13 अक्टूबर 2021 को शूट किया गया था. तब से ही मैंने ऐड को शूट करना बंद करने की घोषणा की थी.'

इसके साथ ही अक्षय कुमार ने लिखा- 'तब से मेरा इस ब्रांड से कोई लेना देना नहीं है. वो कानूनी तौर पर पहले शूट किए गए विज्ञापनों को अगले महीने के अंत तक चला सकते हैं. शांत रहें और कुछ सच का प्रचार करें.'

Post a Comment

Previous Post Next Post