TMC New IT Cell Committee: तृणमूल ने बनाई आईटी सेल की नई कमेटी, देवांग्शु को मिली कमान


कोलकाता: लोकसभा चुनाव 2024 (Assembly Election 2024) को देखते हुए विभिन्न राजनीतिक पार्टियों की तैयारियों जोरों पर. चुनावी मैदान में उतरने के लिए हर पार्टी कमर कस कर तैयार है. इस कड़ी में राज्य की सत्तारूढ़ पार्टी तृणमूल कांग्रेस (TMC) ने बुधवार को नई आईटी सेल कमेटी (New IT Cell Committee) का गठन किया है जिसकी जिम्मेदारी पार्टी के चर्चित नेता देवांग्शु भट्टाचार्य को दी गई है.

यह कमेटी मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) की देखरेख में बनायी गयी है. कमेटी के गठन को लेकर देवांग्शु ने कहा कि राज्य में विपक्षी दलों समेत कई लोग सोशल मीडिया पर फर्जी खबरें फैलाने की कोशिश करते है. तृणमूल कांग्रेस लंबे समय से इसे मजबूती से रोकने की कोशिश कर रही है. इस समिति में कई क्षेत्रों के विशेषज्ञ शामिल हैं. परिणामस्वरूप, फर्जी खबरों को रोकने की प्रक्रिया बेहतर होगी.

देवांग्शु ने कहा कि सोशल मीडिया से पहचान और प्यार मिल रहा है. पार्टी के छात्रों और युवाओं को साथ लेकर एक नयी शाखा का गठन किया गया है. अब मुझे कुछ नया करने का मौका मिलेगा. मुझे इस जिम्मेदारी के लायक समझने के लिए मैं ममता बनर्जी, अभिषेक बनर्जी का आभारी हूं.

Post a Comment

Previous Post Next Post