IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया सीरीज पर BCCI ने दिया बड़ा अपडेट, आज रात होगी टीम की घोषणा

India vs Australia ODI Series: भारतीय टीम (Indian Team) ने कमाल का प्रदर्शन करते हुए श्रीलंका को हराकर एशिया कप ट्रॉफी जीत ली है. अब भारतीय टीम को आगामी 22 सितंबर से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है, जिसके लिए तैयारियां शुरू हो चुकी हैं. इस बीच भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने  सोमवार को टीम के ऐलान को लेकर बड़ा अपडेट दिया है.

ऐसा है पूरा शेड्यूल

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 22 सितंबर से 3 मैचों की वनडे सीरीज खेली जानी है जो कि भारत की मेजबानी में होगी. पहला मैच मोहाली में खेला जाएगा जबकि दूसरा मुकाबला इंदौर के होल्कर स्टेडियम में 24 सितंबर को होगा. तीसरा और अंतिम मुकाबला 27 सितंबर को सौराष्ट्र में होगा. इसके बाद टीम इंडिया अपनी मेजबानी में आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप खेलेगी. 

इस बीच बीसीसीआई की तरफ से एक बड़ा अपडेट दिया गया. आधिकारिक ईमेल के मुताबिक, भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा और सेलेक्शन कमिटी के चीफ अजीत अगरकर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ आगामी वनडे सीरीज के लिए टीम की घोषणा करने को वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस संबोधित करेंगे. ये प्रेस कॉन्फ्रेंस आज यानी 18 सितंबर की रात साढ़े 8 बजे होनी है. 

ऑस्ट्रेलिया ने किया टीम का ऐलान

ऑस्ट्रेलिया ने इस सीरीज के लिए अपनी टीम का ऐलान कर दिया है. पेसर पैट कमिंस ही टीम की कप्तानी संभालेंगे. स्टीव स्मिथ, मिचेल स्टार्क और ग्लेन मैक्सवेल की भी वापसी हुई है. कैमरन ग्रीन भी फिट होकर टीम में लौटे हैं. वहीं, ऑस्ट्रेलिया के ओपनर ट्रेविस हेड (Travis Head) चोट के चलते इस सीरीज का हिस्सा नहीं बन पाए हैं. 

भारत के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए ऑस्ट्रेलिया की टीम : पैट कमिंस (कप्तान), सीन एबॉट, एलेक्स कैरी, डेविड वॉर्नर, मार्कस स्टॉयनिस, एडम जम्पा, नाथन एलिस, स्टीव स्मिथ, कैमरन ग्रीन, जोश हेजलवुड, जोश इंग्लिश, स्पेंसर जॉनसन, मार्नश लाबुशेन, मिचेल मार्श, ग्लेन मैक्सवेल, तनवीर सांघा, मैथ्यू शॉर्ट और मिचेल स्टार्क.


Post a Comment

Previous Post Next Post