जन्मदिन पर Akshay Kumar ने लिया महाकाल का आशीर्वाद, परिवार संग भस्म आरती में हुए शामिल


Akshay Kumar Birthday: बॉलीवुड के दमदार एक्टर अक्षय कुमार(Akshay Kumar) अपनी फिल्मों को लेकर हमेशा ही चर्चा में रहते हैं. हाल ही में उनकी आने वाली फिल्म 'मिशन रानीगंज-भारत ग्रेट रेस्क्यू' का टीजर रिलीज हुआ है. टीजर लोगों को काफी पसंद आया है. अब जबकि आज उनका 56वां जन्मदिन है तो अक्षय कुमार इस विशेष मौके पर उज्जैन के महाकाल मंदिर पहुंचे हैं, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

इस दौरान अक्षय कुमार महाकाल की भस्म आरती में शामिल हुए हैं. बता दें कि अक्षय कुमार अपने परिवार के साथ महाकाल के दर्शन के लिए पहुंचे हैं. अक्षय कुमार के साथ इस दौरान उनका बेटा आरव, बहन अलका हीरानंदानी और भांजी सिमर भी मौजूद थी. 

इसके अलावा उनके साथ भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन भी नजर आ रहे हैं, जो कि महाकाल की भस्म आरती में शामिल हुए हैं. इस दौरान अक्षय कुमार भगवा रंग में रंगे हुए नजर आए थे. उन्होंने ऑरेंज कलर की धोती और शॉल ओढ़ा हुआ था. इसके साथ ही शिखर धवन सफेद रंग के कुर्ता पायजामा में नजर आए थे. 

मीडिया कर्मियों से बातचीत के दौरान अक्षय कुमार ने कहा कि उन्होंने देश की तरक्की और उन्नति के लिए प्रार्थना की है. इसके साथ ही शिखर धवन ने भगवान का शुक्रिया किया कि उन्हें महाकाल ने दर्शन के लिए उज्जैन बुलाया. एक्टर के महाकाल मंदिर पहुंचने पर उनके चारों ओर फैंस की भीड़ जमा हो गई थी. 

लोग उनकी एक झलक पाने के लिए काफी मशक्कत करते हुए दिख रहे थे. वहीं, आपको बता दें कि अक्षय कुमार इससे पहले कई बार महाकाल के दरबार में जा चुके हैं. एक्टर ओएमजी 2 की शूटिंग के दौरान बद्रीनाथ पहुंचे थे. 

इन फिल्मों में नजर आएंगे अक्षय कुमार

काम को लेकर बात की जाए तो हाल ही में वे फिल्म ओएमजी में नजर आए थे. इस फिल्म की शूटिंग भी उज्जैन में हुई और शूटिंग के दौरान वे कई बार महाकाल के मंदिर पहुंचे थे. वहीं, ओएमजी 2 ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है. फिल्म लोगों को काफी पसंद आई थी. इसके बाद वह जल्द ही फिल्म मिशन रानीगंज में दिखाई देंगे. जिसमें वह जसवंत गिल का किरदार निभाएंगे. 

Post a Comment

Previous Post Next Post