UP News: अभिनेता सुनील शेट्टी पहुंचे श्री काशी विश्वनाथ धाम, बाबा का किया जलाभिषेक


Actor Sunil Shetty: बॉलीवुड अभिनेता सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) शुक्रवार को वाराणसी पहुंचे और वहां श्री काशी विश्वनाथ धाम (Kashi Vishwanath Dham) में बाबा का दर्शन पूजन किया. इस दौरान वह श्री काशी विश्वनाथ धाम की भव्यता और दिव्यता देखकर गदगद नजर आए. 

मीडियाकर्मियों से बात करते हुए अभिनेता सुनील शेट्टी ने कहा कि वाराणसी में उनका कई बार आना हुआ है लेकिन पहली बार श्री काशी विश्वनाथ धाम में उन्हें दर्शन करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ. उन्होंने यह भी कहा कि अब यहां बार-बार आने की इच्छा हो रही है.

उन्होंने कहा कि बाबा दरबार में पहुंचने के बाद पूजा इतना अच्छा हुआ कि मन प्रसन्न हो गया. अपने पसंदीदा फिल्म स्टार को वाराणसी में देखने के बाद उनके प्रशंसक भी उनके साथ सेल्फी लेने के लिए परेशान नजर आए. हालांकि सुरक्षा के कड़े इंतजाम के चलते प्रशंसक सेल्‍फी नहीं ले पाए.

बता दें कि जौनपुर में आयोजित गणपति उत्सव में शामिल होने के लिए सुनील शेट्टी गुरुवार को जौनपुर पहुंचे थे. गुरुवार को गणपति उत्सव का अंतिम दिन था और इस दौरान गणपति उत्सव में उन्होंने अपनी मशहूर फिल्म धड़कन का डायलॉग बोला. डायलॉग सुनने के बाद लोग तालियां बजाते नजर आए.

दर्शन पूजन करने के बाद वे गंतव्य के लिए प्रस्थान कर गए. यह भी बता दें कि इसके पहले साल 2018 में फिल्म सुपर 30 की शूटिंग के लिए अभिनेता सुनील शेट्टी वाराणसी आए थे. वाराणसी के रामनगर सहित कई इलाकों में इस फिल्म की शूटिंग हुई थी.

Post a Comment

Previous Post Next Post