Behala Accident: ट्रक के धक्के से मासूम की मौत के बाद रणक्षेत्र बना बेहला


कोलकाता: तेज रफ्तार ट्रक के धक्के से मासूम की मौत के बाद कोलकता का बेहला इलाका रणक्षेत्र में तब्दील हो गया. घटना शुक्रवार सुबह की है. प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक का नाम सौरनील है और वह  बेहला स्थित बरिशा हाई स्कूल में द्वितीय कक्षा का छात्र था. 

आज स्कूल में उसकी परीक्षा थी. स्कूल जाते वक्त ही सुबह करीब 7 बजकर 10 मिनट पर ट्रक ने बच्चे और उसके पिता दोनों को धक्का मार दिया. इस घटना में सौरनील की मौके पर ही मौत हो गई जबकि बुरी तरह घायल पिता का एसएसकेएम अस्पताल में इलाज चल रहा है. 

दुर्घटना के बाद आरोपी चालक ट्रक समेत फरार हो गया लेकिन सीसीटीवी के माध्यम से उसे सुबह ही हावड़ा से गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस ने ट्रक को भी कब्जे में लेकर मामले की जांच कर रही है. 

हादसे के बाद गुस्साई भीड़ ने पुलिस की गाड़ी और कई मोटरसाइकिल में आग लगा दी. वहीं सरकारी बसों में तोड़फोड़ भी की गई. नाराज लोगों ने सड़क जाम कर विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया. 

स्थिति इतनी गंभीर हो गई कि उसे नियंत्रित करने के लिए पुलिस ने लाठीचार्ज के साथ-साथ आंसू गैस का भी सहारा लिया. स्थिति शांत करने के लिए कोलकाता के पुलिस कमिश्नर विनीत गोयल मौके पर पहुंचे. उसके बाद दोपहर में स्थिति सामान्य हो पाई. 

Post a Comment

Previous Post Next Post