25 साल बाद साथ आएंगे सलमान खान और करण जौहर


बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म ''टाइगर 3'' की चर्चा काफी समय से हो रही है. फिल्म 10 नवंबर को रिलीज होगी और सलमान एक बार फिर एक्शन अवतार में नजर आएंगे. इसके अलावा सलमान अब एक और एक्शन फिल्म को लेकर सुर्खियों में हैं. जानकारी सामने आ रही है कि इस फिल्म का निर्देशन विष्णु वर्धन करेंगे और करण जौहर इसके निर्माता होंगे.

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान, करण जौहर और विष्णु वर्धन पिछले छह महीने से एक एक्शन फिल्म पर चर्चा कर रहे हैं. ''टाइगर 3'' के बाद सलमान इस फिल्म में नजर आएंगे. इस फिल्म की शूटिंग इसी साल नवंबर में शुरू होगी और माना जा रहा है कि यह अलग-अलग शेड्यूल में 7 से 8 महीने तक चलेगी. इतना ही नहीं, खबर है कि फिल्म का प्री-प्रोडक्शन का काम भी इसी महीने शुरू हो जाएगा.

हालांकि, अभी तक इसके बारे में कोई आधिकारिक जानकारी जारी नहीं की गई है लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म क्रिसमस 2024 में सिनेमाघरों में आने की संभावना है. विष्णु वर्धन साउथ के पॉपुलर डायरेक्टर हैं. अगर वह सलमान के साथ यह फिल्म करते हैं तो यह उनकी हिंदी में दूसरी फिल्म होगी. इससे पहले उन्होंने सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अभिनीत 2021 की सुपरहिट फिल्म ''शेरशाह'' का निर्देशन किया था.

गौरतलब है कि करण जौहर की फिल्म ''कुछ कुछ होता है'' 1998 में रिलीज हुई थी. इसमें शाहरुख खान, काजोल और रानी मुखर्जी थे. इस फिल्म में सलमान खान ने भी काम किया था. ये उनका कैमियो रोल था. इसके बाद 25 साल बाद सलमान खान और करण जौहर की एक साथ नजर आने की चर्चा हो रही है. इसी साल आई शाहरुख खान की फिल्म ''पठान'' में भी सलमान ने कैमियो रोल किया था. ऐसे में उनकी ''टाइगर 3'' में शाहरुख खान के कैमियो की भी चर्चा है. इस फिल्म में सलमान के साथ एक्ट्रेस कैटरीना कैफ भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी.

Post a Comment

Previous Post Next Post