West Bengal की सीएम ममता बनर्जी ने कहा, दिसंबर में ही लोकसभा चुनाव करवा देगी भाजपा


कोलकाता: पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) बीजेपी और केंद्र सरकार पर लगातार हमलावर रहती हैं. मुख्यमंत्री ने अब 2024 में होने वाले लोकसभा चुनाव (Loksabha Election 2024) को लेकर बड़ा दावा किया है. उन्होंने कहा है कि बीजेपी तय वक्त से पहले ही आम चुनाव करवा सकती है.

दरअसल आज (सोमवार) तृणमूल छात्र परिषद (TMCP) की स्थापना दिवस क मौके पर कोलकाता में एक रैली का आयोजन किया गया था, जिसमें सीएम ममता बनर्जी भी शामिल हुईं थी. 

इस मौके पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए सीएम ने कहा कि बीजेपी दिसंबर में लोकसभा चुनाव करवा सकती है. इस वजह से उसने सारे हेलीकॉप्टर पहले से ही बुक करवा लिए हैं, ताकि अन्य पार्टियां को हेलीकॉप्टर ना मिले.

ममता बनर्जी ने आगे कहा कि अगर बीजेपी तीसरी बार जीती और मोदी सरकार वापस आई, तो उसकी तानाशाही बढ़ जाएगी. अगला चुनाव जीतने के लिए बीजेपी देशभर में लगातार अलग-अलग समुदायों में दुश्मनी बढ़ा रही है. अगर वो फिर से सत्ता में आए तो हमारे देश को नफरत का देश बना देंगे.

'लेफ्ट के बाद अब बीजेपी का नंबर' 

सीएम ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस ने ही बंगाल से लेफ्ट को उखाड़ फेंका. अब बीजेपी की बारी है. वो उसे केंद्र की सत्ता से बाहर करके रहेगी.

Post a Comment

Previous Post Next Post