No Confidence Motion: मल्लिकार्जुन खड़गे ने भाजपा सांसदों से पूछा, PM Modi परमात्मा हैं क्या?


नई दिल्ली: संसद का मानसून सत्र जारी है, जहां दोनों सदनों में अविश्वास प्रस्ताव (No Confidence Motion) पर चर्चा हो रही हैं. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी गुरुवार शाम 4 बजे सदन को संबोधित करेंगे. 

यानी विपक्ष द्वारा पूछे गये तमाम सवालों के जवाब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) देंगे. विपक्ष ने मणिपुर हिंसा (Manipur Violence) को लेकर केंद्र सरकार पर कई सवाल दागे हैं. 

इससे पहले बुधवार को लोकसभा में चर्चा के दौरान राहुल गांधी और गृह मंत्री अमित शाह ने मणिपुर को लेकर अपने-अपने तर्क रखे. 

इस बीच, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे (Mallikarjun Kharge) ने उन पर जमकर हमला बोला. उन्होंने पीएम मोदी पर निशाना साधा और बीजेपी सांसदों से राज्यसभा में कठिन सवाल पूछ लिए.

राज्यसभा में कांग्रेस चीफ मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि प्रधानमंत्री को आने दीजिए. हम उनके सामने अपने विषय रखेंगे. 

फिर सत्ता पक्ष के सांसदों के शोर के बीच खड़गे ने कहा कि प्रधानमंत्री के आने से क्या होने वाला है? प्रधानमंत्री परमात्मा हैं क्या? ये सदन है. यहां कोई भगवान नहीं है.

पीएम मोदी विपक्ष को देंगे जवाब

बता दें कि लोकसभा में अविश्वास प्रस्ताव पर आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी विपक्ष के सारे आरोपों का जवाब देंगे. पीएम मोदी शाम करीब 4 बजे लोकसभा में बयान देंगे. 

अविश्वास प्रस्ताव के फाइनल मुकाबले में अब सबकी नजरें पीएम मोदी पर हैं जिस बहस को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपने भाषण से एक अलग मोड़ दिया अब उसका द एंड पीएम मोदी करेंगे.

Post a Comment

Previous Post Next Post