हिंदुस्तान क्लब के नवीनीकृत बैंक्वेट हॉल का अनावरण


पद्मश्री अनूप जलोटा के भजनों पर झूमे लोग 

युवाशक्ति न्यूज
कोलकाताः महानगर के प्रतिष्ठित हिंदुस्तान क्लब के नवीनीकृत बैंक्वेट हॉल का रविवार को अनावरण हुआ. इस अवसर को भव्य बनाने के लिए भजन सम्राट अनूप जलोटा का भजन कार्यक्रम भी रखा गया था, जिन्होंने अपने लोकप्रिय भजनों से लोगों को झूमने पर मजबूर किया. नवीनीकृत बैंक्वेट हॉल इतना भव्य है कि यह एक कला संग्रहालय जैसा दिखता है. यह हिंदुस्तान क्लब के सदस्यों के कला ज्ञान तो दर्शाता ही है, इसे और भव्य और दर्शनीय बनाता है. 


उल्लेखनीय है कि हिंदुस्तान क्लब के अध्यक्ष सुशील सेठिया और मानद सचिव सुधीर सतनालीवाला हैं और इनके प्रयासों से क्लब निरंतर प्रगति कर रहा है. समारोह में कमेटी के सदस्य संदीप झुनझुनवाला ने भी आयोजन में महती भूमिका निभायी. इस समारोह में यह तय हुआ कि अब से रुइया कैटरर ही क्लब के लिए भोजन उपलब्ध करायेगा. रुइया कैटरर के मालिक हर्ष रुइया ने इस पर प्रसन्नता जाहिर करते हुए कहा कि हम अपनी सर्वश्रेष्ठ  सेवा क्लब को उपलब्ध करवायेंगे. इससे जुड़ना हमारे लिए सम्मान की बात है. 


हिंदुस्तान क्लब के अध्यक्ष सुशील सेठिया ने  युवा शक्ति से खास बातचीत में कहा कि 1948 में क्लब गठित हुआ था. इसमें प्रमुखत: मारवाड़ी और गुजराती मूल के सदस्य हैं. उन्होंने कहा कि हर अच्छे काम का शुभारंभ भगवान के भजन से होता है, इसलिए अनूप जलोटा के भजनों का कार्यक्रम रखा गया. क्लब के मानद सचिव सुधीर सतनालीवाला ने कहा कि मेरा पैशन है कि हम क्लब में कुछ नया करें. हमें एक अच्छा प्रेसिडेंट मिला है, इसलिए नये-नये काम करने का उत्साह पैदा हो रहा है. पहले हमने स्वीमिंग पूल को नया रूप दिया और अब बैंक्वेट हॉल को नया रूप दिया गया है, जो कोलकाता के सबसे अच्छे हॉलों में एक कहा जा सकता है. अब हमारे क्लब के सदस्य छोटी-मोटी पार्टियों के लिए होटलों में न जाकर यहां आयेंगे. उन्होंने बताया कि अब कैटरिंग का जिम्मा भी रुइया कैटरर को दे दिया गया है, जिसके भोजन की क्वालिटी बेहतर होगी. उन्होंने उम्मीद जतायी कि आने वाले दिनों में हम और भी अच्छा काम करेंगे.

Post a Comment

Previous Post Next Post