Samastipur Firing: कोर्ट परिसर में फायरिंग, अपराधियों ने दो कैदियों को मारी गोली


Bihar News: बिहार (Bihar) में बदमाश बेलगाम हो गए हैं और इसका ताजा उदाहरण आज समस्तीपुर में देखने को मिला. इस दिन बदमाशों ने कोर्ट परिसर में घुस कर पुलिस की मौजूदगी में दो कैदियों को गोली मार दी. घटना को अंजाम देने के बाद वो फरार हो गए. 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक विचाराधीन कैदी प्रभात चौधरी और प्रभात तिवारी को कोर्ट में पेशी के लिए लाया गया था. तभी चार बदमाशों ने कोर्ट परिसर में फायरिंग शुरू कर दी. घटना में  एक कैदी को जांघ, तो दूसरे को हाथ में गोली लगी है. 

उनको तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां उनका इलाज जारी है. अस्पताल में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं. वहीं कोर्ट परिसर में हुई इस घटना से बिहार की कानून व्यवस्था की पोल खुल गई.

मामले में समस्तीपुर एसपी विनय तिवारी ने कहा कि कुछ दिनों पहले समस्तीपुर कोर्ट परिसर में माफिया प्रभात चौधरी को निगरानी और तकनीकी टीम की मदद से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया थ. 

उसके मामले की सुनवाई चल रही थी और वो आज कोर्ट में मौजूद था. तभी चार बदमाश आए और उसके पैर में गोली मार दी. उसकी हालत स्थिर है और उसे कोई बड़ी चोट नहीं आई.

पुलिस की टीम बदमाशों की तलाश कर रही. साथ ही कोर्ट परिसर में भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है. बदमाशों की हुई पहचान एसएसपी ने सदर डीएसपी के नेतृत्व में एक एसआईटी का गठन किया है, जो मामले की जांच कर रही. 

Post a Comment

Previous Post Next Post