Delhi Police: दिल्ली पुलिस ने बरामद किया हथियारों का जखीरा, इंटरस्टेट हथियारों का सप्लायर भी गिरफ्तार


दिल्ली: 15 अगस्त यानी स्वतंत्रता दिवस (Independence Day) से पहले दिल्ली पुलिस (Delhi Police) को बहुत बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने हथियारों का जखीरा बरामद किया है. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने आरोपी को भी पकड़ लिया है. 

जांच में पता चला है कि उसका नाम लाल सिंह है और वह मध्य प्रदेश के सागर का रहने वाला है. आरोपी के कब्जे से 21 पिस्टल बरामद किए गए हैं. ये हथियार मध्य प्रदेश के बुरहानपुर से आए थे. 

दिल्ली पुलिस ने इंटरस्टेट हथियारों का सप्लायर गिरफ्तार किया है. ये हथियार दिल्ली-NCR के गैंगस्टर्स और एंटी सोशल एलिमेंट को सप्लाई होने थे.

दिल्ली पुलिस के मुताबिक आरोपी एक पिस्टल को 7 हजार रुपये में खरीदता था और 25 -30 हजार रुपये में बेच दिया करता था. पुलिस आरोपी से पूछताछ करेगी कि क्या वो अकेला है या उसके साथ और भी लोग हैं जो हथियारों की स्मगलिंग में उसका साथ दे रहे हैं.

दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल के मुताबिक, एक इंटरस्टेट हथियारों का सप्लायर लाल सिंह को 32 बोर की 21 अवैध पिस्टल के साथ गिरफ्तार किया गया है, जो दिल्ली और एनसीआर के अपराधियों को इसकी सप्लाई देने वाला था. वह मध्य प्रदेश के बुरहानपुर से अवैध हथियारों को खरीदकर दिल्ली-एनसीआर के इलाके में सप्लाई कर रहा था.

Post a Comment

Previous Post Next Post