Gadar 2: भारतीय सेना ने दिखाई ‘गदर 2’ को हरी झंडी


बॉलीवुड के सुपरस्टार सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म ‘गदर 2’ को लेकर आए दिन नई-नई जानकारी सामने आ रही है. ‘गदर 2’ की रिलीज से पहले इसपर विवाद भी हो चुका है. वहीं फिल्म का टीजर देख फैंस काफी खुश हुए थे. ‘गदर 2’ 11 अगस्त को रिलीज के लिए तैयार है और इस फिल्म के साथ कई और फिल्में भी टक्कर लेने की तैयारी कर रही हैं.

इसी बीच ‘गदर 2’ को लेकर ताजा जानकारी सामने आई है. सनी और अमीषा की फिल्म ‘गदर 2’ को भारतीय सेना की तरफ से एनओसी दे दी गई है. दरअसल आर्मी पर बेस्ड किसी भी तरह की फिल्म बनाने से पहले रक्षा मंत्रालय पूर्वावलोकन समिति से NOC लेनी होती है. बिना इसके फिल्म रिलीज नहीं की जा सकती. हाल ही में फिल्ममेकर्स ने आर्मी वालों के लिए एक स्पेशल स्क्रीनिंग होस्ट की थी.

फिल्म देखने के बाद समी देओल की फिल्म को काफी प्यार मिला. डिफेंस प्रीव्यू कमेडी की मिनिस्ट्री ने फिल्म देखने के बाद तुरंत ‘गदर 2’ को हरी झंडी दे दी. इसके अलावा सभी ने फिल्म की काफी तारीफ की और आगे के लिए सनी देओल को बधाई भी दी. बता दें, ये फिल्म 22 साल पहले आई गदर: एक प्रेम कथा का दूसरा पार्ट है. माना जा रहा है कि गदर 2 को पहली फिल्म के साथ जोड़कर रखा है.

Post a Comment

Previous Post Next Post