क्या सलमान खान की वजह से बिग बॉस से रिप्लेस हुए थे अरशद वारसी?


टीवी के सबसे पॉपुलर रिएलिटी शो बिग बॉस को कई सालों से सलमान खान होस्ट कर रहे हैं. हालांकि जब साल 2006 में ये शो शुरू हुआ था तो उस समय इसके होस्ट अरशद वारसी थे, लेकिन दूसरे सीजन में उन्हें रिप्लेस कर दिया गया था. अब सालों बाद अरशद ने रिप्लेस होने पर चुप्पी तोड़ी है.

बिग बॉस के दूसरे सीजन में अरशद वारसी की जगह शिल्पा शेट्टी दिखी थीं. वहीं फिर तीसरे सीजन में अमिताभ बच्चन नजर आए थे और फिर चौथे सीजन से सलमान खान शो को होस्ट कर रहे हैं. अब अरशद ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया है कि दूसरे सीजन को वो इसलिए होस्ट नहीं कर सके थे, क्योंकि वो एक शूट को लेकर लंदन चले गए थे.

सलमान खान पर बात करते हुए अरशद वारसी ने कहा कि वो इस शो के लिए बेस्ट हैं. सलमान से बेहतर कोई भी नहीं कर सकता था. अरशद ने ये भी कहा कि रिएलिटी शो को सलमान जैसे एक दबंग की जरूरत है.

अरशद वारसी ने इस इंटरव्यू में साल 2017 में आई फिल्म जॉली एलएलबी 2 में भी रिप्लेस होने पर बात की है. इस फिल्म के पहले पार्ट में तो अरशद दिखे थे, लेकिन दूसरे में अक्षय कुमार नजर आए थे. इस बारे में अरशद ने बताया कि ये एक प्लानिंग थी कि पहले में वो काम करें और दूसरे में अक्षय. उन्होंने ये भी जानकारी दी कि अब इस फिल्म का तीसरा पार्ट भी बन रहा है, जिसमें वो और अक्षय दोनों साथ में नजर आएंगे.

Post a Comment

Previous Post Next Post