भाजपा सरकार में बिना भेदभाव के गरीबों के लिए संचालित हो रही योजनाएं : शाहनावाज हुसैन


मोदी जैसा प्रधानमंत्री एवं योगी जैसा मुख्यमंत्री और रीता जोशी जैसा सांसद मिलना सौभाग्य की बात है. दुनिया के बड़े-बड़े देश आज हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को सर्वोच्च सम्मान से सम्मानित कर रहे हैं. अब तो कुछ राष्ट्राध्यक्ष मोदी के चरणों में झुककर सलाम करते हैं. आपने जो भरोसा कायम रखा, उसको कायम रखिए. योगी-मोदी बिना जाति धर्म के बिना भेदभाव के सभी कार्य करते हुए गरीबों के लिए योजनाएं संचालित कर रहे हैं.

यह बातें भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने इलाहाबाद लोकसभा के बारा-करछना के लाभार्थियों के सम्मेलन को मोदी सरकार के सफलतम 9 वर्ष पूर्ण होने पर सम्बोधित करते हुए मंगलवार सायं श्रीराम वाटिका नैनी में कही. उन्होंने आगे कहा कि आपके द्वारा कमल का बटन दबाने से किसानों को सम्मान निधि मिलने लगा, 80 करोड़ गरीबों को राशन, शौचालय, आवास, उज्ज्वला कनेक्शन, निःशुल्क स्वास्थ्य सुविधाएं इतना ही नहीं अनुच्छेद-370 भी गायब हो गई. बिहार में तो पंजा छूने से खून लग जाता है.

प्रयाग का दिव्य और भव्य कुंभ से प्रयाग का गौरव और सम्मान देश दुनिया में बढ़ गया. उन्होंने कहा कि मैं मुसलमान हूं. पूजा पद्धति अलग-अलग हो सकती है, पर वोट देंगे तो विकास सभी का होगा, बिना भेदभाव होगा. अगर हम साम्प्रदायिक होते तो इस सम्मेलन में इतनी बड़ी संख्या में मुस्लिम महिलाएं नही होती. अंत में कहा कि “चिंता मत कीजिए लिखी जो स्याही से वो तहरीर बदल देंगे, योगी मोदी आपके चेहरे के हर मायूसी की तस्वीर बदल देंगे. अगर अपराध करोगे, गोली चलाओगे तो जरूर खाओगे.

सांसद प्रो. रीता बहुगुणा जोशी ने कहा मोदी सरकार में विगत 9 वर्षों में एक भी भ्रष्टाचार नहीं हुआ. श्रमिकों का निरंतर सम्मान हो रहा है. कोरोना काल में मोदी ने विदेशों में जो वैक्सीन भेजे राष्ट्राध्यक्षों ने प्रधानमंत्री मोदी को हनुमान की संज्ञा देकर देश का सम्मान बढ़ाया. यह सब आपके मत की शक्ति से चहुंमुखी विकास हो रहा है. संचालन जिला मंत्री प्रकाश शुक्ल प्रचंड ने आभार जिला महामंत्री राजेश शुक्ला ने किया.

इस अवसर पर क्लस्टर प्रमुख उत्तम मौर्य, पूर्व विधायक कलक्टर पांडेय, जिला मीडिया प्रभारी दिलीप कुमार चतुर्वेदी, शिवदत्त पटेल, रमाकांत विश्वकर्मा, अशोक सिंह, डॉ भगवत पांडेय, पुष्पराज सिंह, राजेश्वरी तिवारी, जय सिंह, सविता मिश्रा, जगत शुक्ला, अभिषेक शुक्ला, संत प्रसाद पांडेय, मिथिलेश पांडेय आदि के साथ हजारों की सख्यां में लोग उपस्थित रहे.

Post a Comment

Previous Post Next Post